महिला के बाल और चूड़ियों से खुला हत्या का राज़….

अनूपपुर

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक महिला की हत्या का राज एक महीने बाद खुला तो पुलिस और परिजन दोनों हैरान रह गए. पति ने ही महिला की हत्या कर उसे दफना दिया था. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी.

भालूमाडा पुलिस के अनुसार, धुम्मा गांव में रहने वाली अधारु सिंह ने सरपंच मदन सिंह के साथ मिलकर करीब डेढ़ महीने पहले अपनी पत्नी हिरमत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद से अधारु सिंह रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था.

इस दौरान हिरमत के परिजनों ने उसकी हत्या कर लाश को कहींं दफनाने का आरोप लगाया था. पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही थी कि इसी दौरान उसे एक जगह पर महिला के कुछ बाल और चूड़ियांं मिली थींं. इसके बाद से पुलिस का शक पति पर गहरा गया था, लेकिन शव नहीं मिलने की वजह से पुलिस को ठोस सबूत का इंतजार था.

इसी बीच अधारु वापस लौटकर गांव आया तो पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ करना शुरू कर दी तो उसने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को दफनाने का जुर्म कबूल कर लिया.

अलग अलग जगह दफनाया शव को

आरोपी ने रात में ही उसके शव को ले जाकर समीप के झुरहि नाला में गाड़ दिया था. उसे पकड़े जाने का डर सताया तो चार दिन बाद उसने शव को वहां से निकाल कर जंगल में ठिकाने लगा दिया था.

बच्चो के सोने के बाद वारदात को दिया अंजाम

आरोपी ने बताया कि वह 15 अप्रैल को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रिश्तेदार के यहां गया था. यहां दोनों के बीच विवाद होने पर वह सभी को जीप से घर लेकर आ गया था. रात को बच्चों के सोने के बाद दोनों के बीच फिर विवाद हुआ. शराब के नशे में उसने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.