भीषण हादसा.. आटो सूमो की भिडंत के बाद बोलेरो भी टकराई

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर के बनारस रोड मे आज एक दर्दनाक सडक हादसे मे 6 लोगो गंभीर रूप से घायल हो गए ! वही एक व्यक्ति ने घटना स्थल पर ही दम तोड दिया है ! हादसा उस वक्त हुआ जब टाटा सूमो वाहन और बोलरो मे भिडंत के बाद पीछे से आ रही बोलेरो वाहन टकरा गई ! हादसा तीन वाहनो के टकराने से हुआ ! घटना के बाद स्थानिय लोगो और मौके पर पंहुची पुलिस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया गया है !

घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बनारस रोड मे होटल बंधन के पहले सुभाष नगर की गली से एक आटो जैसे ही मेन रोड पर आया ,वैसे ही अम्बिकापुर की ओर से आ रही टाटा सूमो वाहन ने आटो को जोरदार ठोकर मार दी ! ठोकर इतनी जोरदार थी कि आटो जंहा 100 फिट दूर जा कर पलट गई तो वही टाटा सूमो वाहन भी कई पलटी खाकर सडक पर औंधा पलट गई ! इसके बाद पीछे से आ रही बोलेरो औंधी पलटी हुई टाटा सूमो से टकरा गई ! तीन गाडियो मे हुई भिडंत के बाद दोनो वाहनो के टायर फूटने और टकराहट से इतनी तेज आवाज आई कि तकरीबन एक किलोमीटर तक के लोग इस धमाके की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पंहुच गए !

इस हादसे मे टाटा सूमो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई ! वही बोलेरो और टाटा सूमो सवार पांच लोग इस हादसे मे घायल हो गए है ! जानकारी के मुताबिक टाटा सूमो भटगांव के रहने वाले किसी व्यक्ति की है तो वही बोलरो सवार भटगांव कपसरा के रहने वाले है!

IMG_20160707_210701शादी का सामान लेकर जा रहे थे लोग

बोलरो सवार कपसरा निवासी सुरेनद्र राजवाडे और उसकी बहन चंद्रावति राजवाडे ने बताया कि बोलेरो मे परिवार के 6 सदस्य शादी की खरीदी करके अम्बिकापुर से कपसरा जा रहे थे ! इनके घर मे आज ही शादी थी! जिसमे चार लोग घायल हुए है !

निगम है लेकिन लाईट नही

दरअसल बनारस रोड पर भगवानपुर का ये इलाका निगम के अधीन है ! लेकिन मुख्य मार्ग होने के बाद भी यंहा पर स्ट्रीट लाईट का कोई प्रबंध नही है ! घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर की है कि निगम इस वार्ड मे ध्यान नही दे रहा है !