जलन की भावना से मां के साथ दो मासूम बच्चों की हत्या

  • सोनहत विकासखंड के ग्राम बसवाही की घटना
  • टांगे से मार कर हत्या को दिया अंजाम

कोरिया (सोनहत से राजन पाण्डेय)

विकासखंड सोनहत के ग्राम पंचायत केागवां अंर्तगत ग्राम बसवाही में 24 अप्रैल दिन रविवार की रात्री लगभग 7 से 8 बजे के बीच आरोपी राम प्रसाद चेरवा ने अपने ही बड़े भाई की पत्नि तारावती एवं दो मासूम बच्चे क्रमाः पांच साल एवं तीन साल की धार दार हथियार टांगे से मार मार कर हत्या कर दिया। आरोपी ने तीनों मृतकों के उपर इतनी बुरी तरीके से प्रहार किया की उनका ाव क्षत विक्षत हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही सोनहत थाना प्रभारी राकेा यादव एस आई मनोज नायक एवं ािवकुमार यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुचे और पूरे मामले में तत्काल विवेचना शुरू किया साथ ही फरार आरोपी राम प्रसाद की पता साजी में पूरे पुलिस बल को लगा दिया गया इसके अतिरिक्त बसवाही के आस पास के जंगलों में में भी पुलिस बल ने खोज बीन शुरू कर दिया है।
जलन की भावना रखता था आरोपी
इस संबंध में मिली जानकारी अनुसार आरोपी रामप्रसाद अपने भाई परमानंद एवं भाभी तारावति से पारिवारिक जलन की भावना रखता था कुछ लोगों ने जानकारी देते हुए बताया पुर्व में भी आरोपी राम प्रसाद का अपने भाई भाभी से जमीन एवं खेती टयूब वेल को लेकर विवाद हो चुका था। जिसके बाद से आरोपी अपने भाई के साथ मतभेद रखने लगा था

पांच हजार का इनाम घोषित
थाना प्रभारी सोनहत ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस अधिक्षक कोरिया बी एस ध्रुव के निर्देान में पुलिस विभाग ने फरार आरोपी पर पांच हजार का इनाम घोाित किया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।