चलते चलते रमन ने गाया “बेगानी शादी मे अब्दुला दीवाना ,ऐसे मनमौजी को समझाना है मुश्किल” लेकिन किसके लिए?

अम्बिकापुर. अटल विकास यात्रा के सिलसिले मे आज सीएम डां रमन सिंह दोपहर बाद सरगुजा जिले के लखनपुर पहुंचे. यहां पहुंचकर सीएम ने रोड शो किया और रोड शो के दौरान सीएम का लोगो ने रास्ते भर पुष्प वर्षा से स्वागत किया. और हेलीपैड पर महिलाओं के एक समूह ने हिंदू संस्कृति के मुताबिक आरती और तिलक लगाकर सीएम के आगमन पर उनका स्वागत किया.

दो जगह भाषण 
रोड शो के दौरान जहां लखनपुर मे एकत्र आस पास के गांव के लोगों ने रास्ते भर उनका स्वागत किया. सीएम ने दो जगहो पर मौजूद लोगों को संबोधित भी किया. रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने अपने 15 साल की उपलब्धि के साथ मोदी सरकार की योजनाओं का बखान किया. और छत्तीसगढ़ मे चौथी बार कमल खिलाने और मोदी सरकार को दूसरी बार जिताने के लिए हाथ उठाकर लोगों से समर्थन मांगा.. और लोगों ने हाथ उठाकर सीएम का समर्थन किया. इसके बाद सीएम ने लखनपुर मे ही दूसरी बार विकास रथ से लोगों को संबोधित किया जहां पहले उन्होंने कहा कि आप लोग सीएम हाउस तक नहीं पहुंच पाते हैं. इसलिए मै रोड शो करके आप से मिलने आया हूं.

कौन है अब्दुल्ला 

उसके बाद डां रमन ने कहा कि मोदी सरकार और रमन सरकार विकास के काम और सडक बनवा रही है और स्थानिय विधायक श्रेय ले रहे है.. उन्होंने ये भी कहा कि ऐसे मे मुझे एक फिल्म का गाना याद आ रहा है “बेगानी शादी मे अब्दुल्ला दीवाना, ऐसे मे मौनमौजी को मुश्किल है समझाना… गौरतलब है कि सीएम ने स्थानिय विधायक और नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंह पर ये कंज कसा है!