नाली और सी-सी रोड नहीं बनने से गांव के रास्ते हुए बदहाल..नहीं है एक भी सी-सी रोड…

बरसात के दिनों में रास्तों की स्थिति और ख़राब…

बिश्रामपुर (पारसनाथ सिंह) सूरजपुर जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत सरस्वतीपुर के केंवटा पारा मोहल्ले के रास्ते कीचड़ में तब्दील हो चुके हैं। और लोगों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

गौरतलब है की ग्राम पंचायत सरस्वतीपुर में प्रवेश हेतु तीन रास्ते हैं, जिसमे से दो रास्ते ही कुछ हद तक सही हैं। लेकिन बरसात के दिनों में ये रास्ते भी जवाब दे जाते हैं और एक रास्ता जो केंवटा पारा मोहल्ले की ओर जाता  है, उस रास्ते में कीचड़ हो जाने से मोहल्ले वासियों का चलना भी दूभर हो गया है। मोहल्ले के घरों से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी के लिये नाली निर्माण नहीं किये जाने की वजह से गन्दा पानी मुख्य सड़को पर बहती रहती है। और  कीचड़ हो जाने की वजह से रास्ते में चलने वालो के साथ – साथ बाइक सवारों के भी फिसल जाने से गिरने की सम्भावनाए बनी रहती है, और सफाई न होने के चलते रस्ते पर जमा कीचड़ में मक्खी – मच्छर की भरमार हो गई हैं।।

ग्रामीणों ने इस समस्या से निजात पाने के लिए सी-सी रोड और नाली निर्माण के लिए कई बार प्रशासन को अवगत कराया लेकिन आज तक इसकी कोई  सुनवाई नहीं हुई, और समस्या जस की तस बनी हुई हैं। जिससे ग्रामीणों में प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त हैं।