इन 800 पदों पर आसानी से चाहिए नौकरी तो पढ़े इस खबर को…

रोजगार मेले का आयोजन 10 सितम्बर को 800 युवाओं को मिलेगा रोजगार
अम्बिकापुर  कलेक्टर किरण कौषल के मार्गदर्षन में 10 सितम्बर, रविवार को जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन माता राजमोहनी देवी भवन अम्बिकापुर में किया जाना है। इस मेले में विभिन्न व्यवसायों से संबंधित 800 युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। कलेक्टर ने विभिन्न कौषलों में प्रषिक्षित युवाओं को रोजगार मेले में उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठाने कहा है।
जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्षन केन्द्र के उप संचालक ने बताया है कि बिलासपुर स्थित फर्म्स के विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। विन्क कन्सलटेन्सी बिलासपुर में कम्प्यूटर आपरेटर के 80 पदों पर काउन्सलर के 8, लेखापाल के 9, टेली कॉलर के 43, सेल्स के 40, मार्केटिंग के 50, रिकव्हरी बॉय के 6, रिषेपषन्स के 9, पर्सल असिस्टेन्ट के 5, बैक ऑफिस एक्सिक्यूटिव के 10, ऑफिस बायॅय के 6,  मेड के 10, इलेक्ट्रिषियन के 6, पलम्बर के 10, काउन्टर सेल्स के 20 पदों की पूर्ति की जारी है। इसी प्रकार से फॉयर सेफ्टी एण्ड डिसेटर मैनेजमेंट इस्टीट्यूट में फायरमेन के 30 पदों पर सेफ्टी ऑफिसर के 20,  सिक्यूरिटी गार्ड के 70, एक्स सर्विसमेन के 10, ड्राइवर के 10, फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड में रिलेषनषीप मैनेजर के  40 पदों पर ब्रांच ऑफिसर के 10, अनिल कान्ट्रेक्टर में ऑपरेटर के 120 पदों पर, विध्यांचल चन्द्रा एजुकेषन एण्ड सोषल वेलफेयर सोसायटी में आईटीआई ड्राइव्हर कम मैकेनिक एवं आईटीआई डीजल मैकेनिक टीचर के 2-2 पदों पर, व्ही.सी. इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में कार्डिनेटर के 4 पदों पर  भर्ती की जानी है।
छत्तीसगढ़ स्टेट स्किल डेव्हलपमेंट अथारिटी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाग इलेक्ट्रिकल, लखनपुर में इलेक्ट्रिकल के 3 पदों पर, गिब एण्ड टेक टेलरिंग शॉप लखनपुर में  गारमेंट मेकिंग के 3, लोक निर्माण विभाग लखनपुर में लेबर के 50, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा  कन्षट्रक्षन के 20,  सरगुजा आटो पार्ट्स लखनपुर में आटोमोटिव रिपेयर के 5, इम्तेयाज आटो गैरेज आटोमोटिव रिपेयर के 5 पदों की भर्ती की जानी है। इसी प्रकार बहुउद्देषीय षिक्षण समिति अम्बिकापुर में आई.सी.टी. के 25 एवं उज्जवल में 20, सांई ट्रेडर्स में आटोमोटिव रिपेयर के 4, कन्षट्रक्षन के 2, पंचषील मनपसंद आई.सी.टी. में 10 तथा अजय गुप्ता द्वारा आई.सी.टी. के 5 पदों पर भर्ती की जानी है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्षन केन्द्र तथा छत्तीसगढ़ स्टेट स्किल डेव्हलपमेंट अथारिटी अम्बिकापुर से प्राप्त की जा सकती है।
IMG 20170903 WA0000
रोजगार अधिकारी एस.पी. त्रिपाठी ने बताया है कि जिले के इच्छुक एवं पात्र समस्त आवेदक अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची, निवास प्रमाण पत्र, जाति, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीयन कार्ड की मूलप्रति एवं इन सभी की छायाप्रति तथा पासपोर्ट साईज की फोटो के साथ 10 सितम्बर 2017 को 11 बजे से 4 बजे तक माता राजमोहनी देवी भवन अम्बिकापुर में आयोजित रोजगार मेले में उपस्थित होकर रोजगार मेला का लाभ ले सकते हैं।
IMG 20170902 WA0006 1