वीडियो : मनोज तिवारी ने कहा कि अगर सोनिया गांधी छठ करती तो..

अम्बिकापुर. छत्तीसगढ़ मे दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए प्रचार प्रसार ने तेजी पकड ली है. जिसके लिए आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और भोजपुरी गायक सासंद मनोज तिवारी सरगुजा जिले मे प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिले की तीनों विधानसभा मे चुनावी सभा को संबोधित किया.

मनोज तिवारी सबसे पहले सरगुजा की सीतापुर विधानसभा के नर्मदापुर मे लोगों को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपने अंदाज मे अपील की. जिसके बाद तिवारी जिले की दूसरी लुण्ड्रा विधानसभा के करौली मे चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान दोनों सभा मे नेता मनोज तिवारी गायक मनोज तिवारी मृदुल के रूप मे भी नजर आए. और फिर उन्होंने आज से शुरू छठ पूजा को लेकर अपने गाए छठ गीतों को गाया और गाते गाते भी भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की . इसी दौरान सीतापुर के नर्मदापुर मे मीडियाकर्मियो ने पूछा कि आज तक सीतापुर मे भाजपा नहीं जीती है तो इस बार कैसे जीतेगी. तो मनोज तिवारी ने कहा कि इस बार सीतापुर समेत छत्तीसगढ़ मे भाजपा 60 से ज्यादा सीट जीतेंगे और यही से मोदी जी के फिर प्रधानमंत्री बनने का शंखनाद होगा.

सीतापुर के बाद लुण्ड्रा की सभा करके मनोज तिवारी सीधे अम्बिकापुर मे तीसरी चुनावी सभा को संबोधित करने कलाकेन्द्र मैदान पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा की जीत के शुरूआत को नरेन्द्र मोदी के दोबारा ताजपोशी का शंखनाद बताया. इधर राहुल गांधी पर एक टिप्पणी करते हुए . मनोज तिवारी ने कहा सोनिया गांधी अगर छठ की पूजा की होती तो बुद्धिमान बच्चा पैदा होता. क्योंकि छठ माई की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चा पैदा होते है भ्रष्ट नहीं.

गायक से नेता बने मनोज तिवारी ने जिले मे तीन चुनावी सभा की. और तीनों मे भाषण के साथ अपने गीतो से भीड को वोट मे तब्दील करने की कोशिश की. लेकिन मतगणना के बाद समझ आएगा कि लोग मनोज को सुनने आए थे. या रमन को चुनने.

देखे विडियो…

https://youtu.be/inL6jmiDHO8