भोजपुरी गायक से सांसद बने मनोज तिवारी सरगुजा के तीनों विधानसभा मे करेंगे चुनावी सभा..

अम्बिकापुर…भोजपुरी गायक से सांसद बने दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी कल 11 नवंबर को सरगुजा की तीनों विधानसभा मे एक एक सभा को संबोधित करेंगे. जिसमे अम्बिकापुर जिला मुख्यालय के अलावा सीतापुर विधानसभा के नर्मदापुर और लुण्ड्रा के करोली पंचायत मे मनोज तिवारी की चुनावी सभा की तैयारी है.

भोजपुरी के सुप्रसिद्ध गायकी से शोहरत पाने वाले दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अम्बिकापुर के कलाकेन्द्र मैदान मे भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह के पक्ष मे सभा करेंगे. गौर करने वाली बात है सरगुजा मे दूसरे चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए सभी दल अपने अपने स्टार प्रचारकों की सभा कराने की तैयारी मे हैं. जिसमे सबसे पहले जोगी माया गठबंधन के लिए पहले ही सभा करा चुकी है. जिसके बाद अब अम्बिकापुर ,लुण्ड्रा और सीतापुर मे भाजपा मनोज तिवारी की सभा कराकर वोटरों को आकर्षित करने का प्रयास करेगी.

अम्बिकापुर समेत जिले के कई इलाकों मे बिहार, झारखंड ,और उत्तर प्रदेश के वोटरों की अच्छी खासी तादाद है. और हो सकता है इन सब के बीच मनोज तिवारी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए भाजपा ने श्री तिवारी की तीन तीन सभा का आयोजन किया होगा. खैर इस बार के चुनाव मे जनता का मूड ना भीड से समझ आ रहा है और ना प्रलोभन से. तो ऐसे मे ठंड के इस मौसम मे भोजपुरी गायक से भाजपा सांसद बने मनोज तिवारी कितनी गर्माहट लाते है. ये मतगणना के पहले कहा जाना जल्दबाजी होगा.