नक्सलियों ने की दो युवकों की गला रेत कर हत्या..मृतको में हूंगा कर्मा भी शामिल..6 सितम्बर को हूंगा का किया था हथियार बन्द नक्सलियों ने अपहरण…

दन्तेवाड़ा..दक्षिण बस्तर जिले के बचेली में सोमवार -मंगलवार की दरम्यानी रात नक्सलियों द्वारा बचेली रेल्वे स्टेशन पहुँच मार्ग पर दो लोगो के शव मिलने से हड़कम्प मचा हुआ है..लोगो की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को मरच्यूरी भिजवा दिया था..वही मौके पर से पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा फैके गये पर्चे बरामद किए है..

बता दें की बचेली रेल्वे स्टेशन के करीब दो युवकों की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई..उक्त दोनों युवकों की गला रेत कर हत्या की गई थी..रात के अंधेरे में सड़क पर पड़े इन दो युवकों की शवों पर कुछ राहगीरों की नजर पड़ी..और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी..तथा मौके पर बचेली थाना प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार सिंह पहुँचे थे..इस दौरान पुलिस ने दोनों युवकों की शवो के पास से नक्सली पर्चे बरामद किए..और उन्ही नक्सली पर्चो के आधार पर एक युवक की शिनाख्त बचेली वार्ड क्रमांक 9निवासी हूंगा कर्मा के रूप में की गई..जबकि दूसरे शव की शिनाख्त उन्ही पर्चों के आधार पर मुचाकि भीमा के रूप में गई..

दरसल बचेली वार्ड क्रमांक 9 निवासी हूंगा कर्मा पर गोपनीय सैनिक के रूप में काम करने का आरोप लगाते हुए लगभग सौ से अधिक हथियार बन्द नक्सलियों ने 6 सितंबर की रात उसे उसके घर से अगवा कर लिया था..साथ ही नक्सलियों ने हूंगा के परिजनों को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी थी..
वही हूंगा के अपहरण के तीन दिन बीत जाने के बाद परिजनों ने किसी अनहोनी की अंदेशे को लेकर बचेली थाने में इस सम्बंध में शिकायत दर्ज कराई थी..

इधर बचेली थाना प्रभारी का कहना है की.. हूंगा के परिजनों को हूंगा की नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने की सूचना दे दी गई है..तो वही नक्सली पर्ची के आधार पर शिनाख्त किये गए दूसरे युवक के शव मुचाकी भीमा के सम्बंध में पुलिस को जानकारी नही है..पुलिस हूंगा कर्मा के गोपनिय सैनिक होने की बात को सिरे से नकार रही है..