स्कूल टीचर ने छात्रा को पहले प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेलिंग कर पांच सालों तक किया रेप

Crime News: टीचर ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाया, उसकी अश्लील और आपत्तिजनक स्थिति में फ़ोटो और वीडियो शूट कर लिया। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हुआ यह सिलसिला पांच साल तक चला। छात्रा की शादी के बावजूद टीचर ने उसके साथ बलात्कार किया। बाद में फ़ोटो भी वायरल हुई, जिससे पति ने भी रखने के इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी टीचर की खिलाफ़ रेप, धमकी व पास्को एक्ट की तहत् केस दर्ज कर लिया हैं। मामला उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना इलाक़े का हैं।

पीड़ित युवती ने पुलिस को अपने शिकायत में बताया कि क़रीब पांच वर्ष पहले वह फरीदनगर के ‘प्रकाश जूनियर हाई स्कूल’ में पढ़ाई करती थी। उस समय छात्रा की उम्र 13 -14 थी। उसी स्कूल में फरीदनगर में रहने वाले आरोपी महफूज शिक्षक था। उसने पीड़िता को प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद पीड़िता को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने घर और स्कूल में कई बार बुलाकर रेप किया। इसी बीच आरोपी पीड़िता की अश्लील फ़ोटो भी खीच लिया। और उसी फ़ोटो को जरिया बनाकर, सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पांच सालों तक पीड़िता के साथ रेप जैसे वारदात को अंजाम देता रहा।

शिकायत में आगे बताया कि, तीन महीने पहले उसकी शादी हुई। इसके बावजूद आरोपी पीछा नहीं छोड़ा, और 15 जनवरी को पीड़िता को स्कूल में बुलाया अश्लील फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं बाद में फ़ोटो भी वायरल कर दिया। जब अश्लील फ़ोटो उसकी पति के पास पहुंचा तो उसने अपने साथ रखने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़िता के परिजन काफ़ी परेशान हो गए और आरोपी टीचर से अश्लील फ़ोटो वायरल करने की बात कही तो जान से मारने की धमकी देना लगा। फ़िलहाल, पुलिस आरोपी टीचर के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया हैं।