IPS बनी बेटी को IPS पिता ने किया सैल्यूट, VIDEO देखकर बोले लोग- गर्व का पल! आप भी देखिए VIDEO

Viral Videos: हर माता-पिता का सपना होता हैं कि उनके बच्चे कद और पद में उनसे बहुत आगे निकल जाएं। माता-पिता ने भले ही अपने जीवन में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन वह चाहते हैं कि उनके बच्चे आगे बढ़ें। जब उनका सपना पूरा होता हैं। तो मां-बाप का सिर गर्व से ऊंचा हो जाता हैं। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा हैं। जिसमें पिता आईपीएस ने आईपीएस बनी अपनी बेटी को सैल्यूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, असम पुलिस चीफ जी पी सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। बेटी आईपीएस ऐश्वर्या सिंह का सैल्यूट स्वीकार किया। उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल नेशनल पुलिस एकेडमी हैदराबाद से पास आउट किया। महज़ आठ Sec. के इस वीडियो को अब तक करीब तीन लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया हैं।

इस वायरल वीडियो में आईपीएस पिता और आईपीएस बेटी एक दुसरे को सैल्यूट करते हुए दिख रही हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पिता और बेटी की लोग तारीफ कर रहे हैं। बेटी की सफलता को देखकर पिता का सिर गर्व से ऊंचा हो गया हैं।

आप भी देखिए वीडियो –