क्या मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बाद रोहित दोबारा संभालेंगे कप्तानी?

IPL 2024 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हो चुकी है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल 2024 से पहले ही मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था। लेकिन IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही। टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबले हार चुकी है। दोनों ही मैचों में मुंबई इंडियंस के गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

हार्दिक पांड्या ने लिए चौंकाने वाले फैसले

मुंबई इंडियंस को अपने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने जसप्रीत बुमराह को पारी का पहला ओवर ना देकर खुद गेंदबाजी की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने टीम के सबसे बेहतरीन बॉलर बुमराह को दूसरा ओवर भी नहीं दिया। जब गुजरात के बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में 3 ओवर में 27 रन बना दिए। इसके बाद वह चौथे ओवर में बुमराह को लेकर आए। फिर जब गुजरात टाइटंस के खिलाफ टारगेट का पीछा करते समय उन्हें ऊपर बैटिंग करने आना चाहिए था। वह 5 विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए। उनके इन खराब फैसलों की खूब आलोचना हुई।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बना आईपीएल का सबसे बड़ा स्कोर

मुंबई इंडियंस की टीम को अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 31 रनों से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे। हैदराबाद ने टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 277 रन बना दिए, जो आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है। हार्दिक ने अपने चार ओवर में 46 रन दिए और सिर्फ एक ही विकेट हासिल कर पाए। इस मैच में जसप्रीत बुमराह को तीसरे मैच में गेंदबाजी मिल पाई। हार्दिक मैच में बल्ले से भी फ्लॉप नजर आए। वह सिर्फ 24 रन ही बना पाए।

फैंस ने किया ट्रोल

दो मैच हारने का बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने हार्दिक पांड्या को निशाने पर ले लिया। मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में से एक है। टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। मुंबई इंडियंस की टीम हमेशा से ही अपने खिलाड़ियों को बैक करने के लिए जानी जाती है।

इन्हें भी पढ़िए- छत्तीसगढ़ में 25 करोड़ से अधिक की नगदी और सामान जब्त, आचार संहिता के बीच Election Commision का एक्शन!

देखिए Video: पापा की परी उड़ चली! लड़की की खतरनाक ड्राइविंग का वीडियो हुआ वायरल, लोग लेने लगे मजे

पहले कांग्रेस को लगा हाईकोर्ट से झटका, फिर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दिया 1700 करोड़ का नोटिस, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़: तहसील कार्यालय में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पेट्रोल लेकर अफसरों को धमकाया; जानिए फिर क्या हुआ?