धोनी की डाइव देख दिग्गज भी हुए हैरान: विकेट के पीछे दिखाया विटेंज रूप; देखें Video

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 26 मार्च को पिछले सीजन का फाइनल मुकाबला खेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का विकेट के पीछे विंटेज रूप देखने को मिला। 42 साल की उम्र में धोनी ने विजय शंकर का हवा में छलांग लगाते हुए जिस तरह से कैच पकड़ा उसे देखकर सभी हैरान जरूर रह गए। धोनी ने पिछले आईपीएल सीजन के खत्म होने के बाद अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद से उनके इस सीजन में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन विजय शंकर का जिस तरह से उन्होंने विकेट के पीछे कैच पकड़ा उससे उन्होंने साफ जता की अभी भी वह 42 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। वहीं धोनी के इस कैच को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी भी रिएक्शन देते हुए नजर आए जिसमें दिग्गज सुनील गावस्कर का भी नाम शामिल है जो उस समय कॉमेंट्री कर रहे थे।

फुल लेंथ डाइव और दोनों हाथों से लपका कैच

गुजरात टाइटंस की टीम जब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 207 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी तो उस समय उन्होंने 55 के स्कोर तक अपने 2 विकेट गंवा दिए थे। सीएसके की तरफ से पारी के 8वें ओवर में गेंदबाजी जिम्मेदारी डेरिल मिचेल को सौंपी गई जिसपर एक बार सभी हैरान जरूर हुए। मिचेल ने अपने पहले ही ओवर की तीसरी गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर फुल लेंथ गेंद डाली, इस पर विजय शंकर ने ड्राइव खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेट के पीछे चली गई। धोनी ने कैच को देखते ही अपने दाहिने तरफ फुल लेंथ डाइव लगाते हुए दोनों हाथों से इस कैच को पकड़ लिया। धोनी ने जैसे ही कैच को पकड़ा उसके बाद कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर भी और उनका रिएक्शन भी खूब वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो –

जीत के साथ चेन्नई ने हासिल किया पहला स्थान

इस मैच को लेकर बात की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा पूरे मुकाबले में दिखाई दिया। बल्लेबाजी में जहां उन्होंने 20 ओवरों में 206 रन बनाए जिसमें शिवम दुबे के 51 रनों के अलावा कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र के बल्ले से 46-46 रनों की पारी देखने को मिली। वहीं इसके जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 143 रन ही बनाने में कामयाब हो सकी। सीएसके इस मुकाबले में जीत के साथ अब जहां प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है तो वहीं गुजरात टाइटंस 2 अंकों के साथ छठे स्थान पर है, जिसमें उनका नेट रनरेट भी काफी खराब हो गया है।

इन्हें भी पढ़िए –

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, इस सांसद ने थामा BJP का दामन

Government Job 2024: सफाई कर्मचारी के लिए बंपर भर्ती, 24 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

7th Pay Commission DA hike 2024: कर्मचारियों-पेंशनरों को मिला डबल तोहफ़ा, महंगाई भत्ता के साथ बढ़े 9 और भत्ते, मिलेंगे 2 महीने के एरियर का लाभ, 1 अप्रैल से खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

कांग्रेस को बड़ा झटका: पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

बिजली कटौती की जानकारी: 25 से ज्यादा इलाकों में आज नहीं रहेगी बिजली, फटाफट निपटा लें सारे काम