Chhattisgarh Premier League 2023: सरगुजा रिलायंस ने अबूझमाड़ टाइगर्स के खिलाफ़ रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से जीत हासिल की…

Chhattisgarh Premier League 2023: छत्तीसगढ़ क्रिकेट काउंसिल और वीर स्पोर्ट्स क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग CPL-20 के अंतर्गत भिलाई सेक्टर 1 क्रिकेट स्टेडियम में सरगुजा लाइंस और अबूझमाड़ टाइगर्स के मध्य मुकाबला खेला गया। इस मुकाबला में सरगुजा लायंस ने शानदार और रोमांचक जीत हासिल की।

भिलाई के भिलाई सेक्टर 1 क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सरगुजा लाइंस और अबूझमाड़ टाइगर्स के बीच मुकाबले में सरगुजा लाइंस के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने को चुना। अबूझमाड़ टाइगर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवरों में 123 रन पर ही सिमट गई। टाइगर्स की ओर से सबसे ज्यादा विप्लव और श्रेयांस मुखर्जी ने 45 और 23 रनों का महत्वपूर्ण और समझदारी भरी पारी खेली। जिसके बदौलत टाइगर्स का स्कोर 123 रन तक जा पहुंचा। सरगुजा लायंस की ओर से रियाज और राजीव ने 3-3 और सरवर ने दो विकेट चटकाए। इस लक्ष्य को चैस करने उतरी सरगुजा लायंस की टीम ने 1 ओवर 1 गेंद शेष रहते ही मैच जीत ली। राजीव की शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें “मैन ऑफ द मैच” चुना गया।