RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IPL 2024 से पहले भारत लौट आया टीम का स्टार खिलाड़ी

Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आरसीबी टीम का सबसे अहम खिलाड़ी इस लीग की शुरुआत से पहले भारत लौट आया है।

भारत लौटा RCB का ये स्टार खिलाड़ी

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पू्र्व कप्तान विराट कोहली लंदन से भारत लौट आए हैं। इसका मतलब ये है कि किंग कोहली करीब 2 महीने बाद आईपीएल के जरिए एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरू होने से ठीक पहले ही विराट ने टीम इंडिया से छुट्टी ले ली थी। वहीं, विराट कोहली को आईपीएल 2024 से पहले अपनी फ्रेंचाइजी आरसीबी में शामिल होने के लिए लंदन से भारत लौटते समय मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया।

आरसीबी ‘अनबॉक्स’ इवेंट में आ सकते हैं नजर

विराट कोहली अब आरसीबी कैंप में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पहले यह बताया गया था कि वह आरसीबी ‘अनबॉक्स’ इवेंट से पहले बेंगलुरु में अपने साथियों के साथ शामिल हो सकते हैं। यह कार्यक्रम 19 मार्च को बेंगलुरु में आयोजित होने वाला है। बता दें विराट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने क्रिकेट से दूरी बनाए रखने का फैसला किया। हालांकि, सोशल मीडिया पर अपने बेटे अकाए के जन्म की खबर देने से पहले इस स्टार कपल ने इस बात को राज रखा था।

आईपीएल 2024 के लिए RCB की टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, मयंक डागर, विजयकुमार विशक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, कैमरून ग्रीन, अल्ज़ारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम कुरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, स्वप्निल सिंह, सौरव चौहान।

इन्हें भी पढ़िए –IPL 2024: मुश्किल के मुंबई इंडियंस, चोटिल हुआ खतरनाक गेंदबाज; खेलने पर मंडराया बड़ा खतरा

MS Dhoni को लेकर बड़ी बात कह गए आर अश्विन, 13 साल पुरानी बात को याद कर हुए भावुक

IPL 2024 में विराट कोहली खेलेंगे या नहीं? सामने आया ये बड़ा अपडेट

इंडिया के इस क्रिकेटर की कहानी! पिता ने पान बेचकर चलाया घर, IPL में करोड़पति बनकर खुली किस्मत