रायपुर में होने वाले IN vs NZ 2nd ODI मैच के, सभी टिकट 4 घंटे में ही बिक गए, 21 जनवरी को होगा मैच

Shaheed Veer Narayan Singh International Stadium Raipur: छत्तीसगढ़ के राजधानी स्थित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम, रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को 2nd ODI मैच खेला जाएगा। छत्तीसगढ़ में पहली बार इंटरनेशनल मैच होने के खुशी तो पुरे छत्तीसगढ़ में देखने को मिल रहा हैं। जिसका एक उदाहरण यह हैं कि इस मैच के सारी टिकट महज़ चार घंटे में ही बुक हो गए।

इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों ने बुक की टिकट। टिकट बुकिंग करने का शुरुआत बुधवार ( 11 जनवरी ) की शाम 4 बजे किया गया, और टिकट बुकिंग शुरू होने के 4 घंटे के भीतर ही सभी टिकट बुक हो गए।

बता दें कि, भारतीय टीम इन दिनों अपनी सरजमीं पर श्रीलंका के बीच तीन T20 मैचों के सीरिज और उतने ही ODI मैचों के सीरिज खेल रहा हैं। यह सीरीज खत्म होते ही न्यूज़ीलैंड भारतीय दौरे पर आएंगे। यहां 18 जनवरी से 01 फ़रवरी तक तीन ODI और तीन T20 मैचों का सीरीज खेले जाएंगे। इनके मध्य पहला ODI मुकाबला हैदराबाद में होगा। इसके बाद वहा से रायपुर दूसरे ODI मैच के लिए रवाना होंगे। 21 जनवरी दोपहर 2 बजे रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।