केदारनाथ धाम मंदिर परिसर में प्रेमी-प्रेमिका का खुल्लम खुल्ला रोमांस, अब जमकर वायरल हो रहा वीडियो, देखिए VIDEO

Kedarnath Temple Romantic Viral Video: लगातार चर्चाओं में रहे केदारनाथ मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें मंदिर परिसर में खड़ी एक महिला अपने पुरूषमित्र से प्यार का इजहार करती दिख रही हैं। वीडियो करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा हैं। जिसमें महिला और उसके पुरूषमित्र दोनों ने पीले कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं और महिला बड़े नाटकीय अंदाज में घुटनों के बल बैठकर अपने पुरूषमित्र से प्यार का इजहार करती हैं…और उसे अगूंठी पहना देती हैं। उसके बाद दोनों गले मिलते दिखाई देते हैं।

वायरल वीडियो में दिख रही महिला व्लॉगर विशाखा बतायी जा रही हैं। सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं ने इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी हैं। कुछ लोग जहां प्यार के इजहार को बहुत सुंदर बता रहे हैं। तो वहीं अन्य लोग धार्मिक स्थानों पर ऐसे कृत्यों को गलत ठहरा रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने कहा कि, धार्मिक स्थल की एक गरिमा, मान्यताएं और परंपराएं होती हैं…और श्रद्धालुओं को उसके अनुरूप ही आचरण करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, समिति का काम मंदिर का प्रबंधन और उसके अंदर की व्यवस्थाएं देखने तक ही सीमित हैं…और वीडियो मंदिर के बाहर का हैं। हांलांकि, उन्होंने कहा कि वह इस वीडियो के बारे में कानूनी राय लेंगे।

देखिए वीडियो – वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

https://twitter.com/RetardedHurt/status/1675055010126901248?t=aQ78mvCj-D0sAxVhpoDlVQ&s=19