पड़ोसन के प्यार में पत्नी की जमकर पिटाई…. पति ने पीटते हुए कहा- तुझे नहीं रखूंगा, पड़ोस की अज्जूबाई के साथ रहूंगा

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में शनिवार रात अजीबो-गरीब मामला सामने आया। यहां एक शराबी ने पड़ोसन के प्यार में बीवी को जमकर पीटा। उसने पीटते हुए पत्नी से कहा-तू घर से निकल जा, तुझे नहीं रखूंगा और मैं तो पड़ोस की अज्जूबाई के साथ रहूंगा। पिटाई के बाद पीड़ित महिला कोतवाली पहुंची और पति के साथ-साथ पड़ोसन के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को शिकायत की कि पति और पड़ोसन ने मिलकर शनिवार-रविवार रात 2 बजे मुक्कों से पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामला भगतसिंह चौक का है। यहां रहने वाली रूपाली वर्मा की शिकायत पर उसके पति मनीष पिता गुलाबचंद वर्मा और अज्जूबाई पति दीपक वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है। उनके खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 भादवि के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब पीने का आदि है। वह बीमार भी रहता है। उसका रोज पत्नी से किसी न किसी बात पर झगड़ा होता है। शनिवार की रात को भी उसने पड़ोस की अज्जू बाई के साथ मिलकर पत्नी के साथ मारपीट की। प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इंदौर में पिता की हैवानियत से भरा चेहरा सामने आया है। पिता पड़ोसी किराएदार के साथ मिलकर अपनी ही 15 साल की बेटी का बलात्कार कर रहा था। मामला तब खुला जब लड़की गर्भवती हुई। उसने दादी के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खजराना थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार को नाबालिग लड़की दादी के साथ पुलिस स्टेशन आई थी। बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती गर्भवती है।

पुलिस ने पूरा मामला पूछा और लड़की से बात की। लड़की से पुलिस को पता चला कि उसके साथ पिता और किराएदार ने बलात्कार किया है। दोनों नाबालिग को डरा-धमकाकर कई दिनों से रेप कर रहे थे। पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके पिता और पड़ोसी सोनू इस साल मार्च से उसका बलात्कार कर रहे थे। पहले तो वह उनकी धमकियों से डर गई. लेकिन, जब गर्भवती हुई तो हिम्मत जुटाकर यह बात दादी को बताई। पुलिस ने लड़की के बयान लेकर FIR दर्ज की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की की काउंसलिंग भी कराई है।