CG ACCIDENT : टहलने निकले युवक को ट्रेलर ने बुरी तरह कुचला…. दर्दनाक मौत

जांजगीर-चांपा। जिले में एक ट्रेलर ने युवक को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के वक्त युवक रास्ते में टहलने के लिए निकला था। उसी दौरान ट्रेलर ने उसे टक्कर मारा और वहां से भाग निकला। मामला चांपा थाना के कुरा इलाके का है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को कुरदा निवासी नरेंद्र पटेल खाना खाकर टहलने के लिए निकला था। उस दौरान वह टहलता हुआ शराब दुकान छुहिया तालाब के पास पहुंचा था कि कोरबा की ओर से आ रही ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दिया। इससे नरेंद्र वहीं गिर गया, उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आखिरकार नरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इधर, हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर तुरंत मौके से भाग निकला। आस-पास के लौग मौके पर पहुंचे और नरेंद्र को अस्पताल भी ले जाया गया। मगर उसकी जान जा चुकी थी। वहीं हादसे की खबर चांपा पुलिस को भी दी गई। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने ग्रामीणों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि कुरदा क्षेत्र में भारी वाहनों की वजह से लोग दहशत में रहते हैं। क्षेत्र में खनिज परिवहन करने वाली गाड़ियां अनियंत्रित गति से दौड़ती हैं, जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। इससे पहले भी इससे पहले भी भारी वाहनों की वजह से 3 लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही दर्जनों मवेशियों की भी मौत हुई है।