शराब पीकर स्टंट कर रहा था युवक… खुद के सीने में चलाया चाकू, चली गई जान, देखें वीडियो

इंदौर। होली खुशियों का त्योहार होता है। लेकिन कुछ लोग इस खुशी के मौके पर कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि खुशियां मातम में बदल जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में जहां होली के जश्न में एक युवक हाथ में चाकू लेकर नाच रहा था। गाने की धुन में मग्न होकर युवक ने हाथ में लिए चाकू को अपने सीने पर दे मारा। जब उसके सीने से खून आने लगा तो उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, ये वाक्या गुरुवार देर रात तीन बजे का है। यहां कुशवाह नगर में रहने वाला 38 साल का गोपाल, पिता नारायण सोलंकी अपने दोस्तों के साथ दारू के नशे में गाने की धुन में नाच रहा था। इसी दौरान उसने चाकू निकाला और गाने की धुन के साथ उसे अपने सीने में मारने लगा।

3-4 बार अपने सीने में चाकू मारने के बाद, गोपाल को अहसास हुआ कि उसके सीने में चाकू गहरा लग गया है और खून तेजी से बहने लगा। ऐसी हालत में गोपाल को तुरंत अरबिंदो अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के दौरान परिवार के लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें घटना पूरी कैद हो गयी।

शराब के नशे में कई बार व्यक्ति अपना होशो हवाश खोकर कुछ ऐसा कर गुजरता है जिसका अंजाम बहुत बुरा होता है। गोपाल की इसी हरकत ने न केवल उसकी जान ले ली, बल्कि उसके परिवार के लिए होली की खुशियां मातम में बदल गईं।