लड़की ने की अश्लील वीडियो कॉलिंग, फंस गया 22 साल का लड़का, पढ़ें पूरी ख़बर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 22 साल का लड़का मुंबई की लड़की के चक्कर में फंस गया। लड़की अब उसे धमका रही है और ब्लैकमेल कर रही है। दोनों की मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग एप पर हुई। मुलाकात को अभी 15 दिन ही हुए हैं। लड़के की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना मुरार के एमएच रोड की है।

जानकारी के मुताबिक, करन (काल्पनिक नाम) किराना व्यवसायी का बेटा है। दोस्तों के कहने पर उसने डेटिंग एप मोबाइल में अपलोड किया। एप अपलोड करने के बाद उसने जैसे ही प्रोफाइल अपडेट की वैसे ही उसके पास कई लड़कियों के ऑफर आने लगे। इस बीच मुंबई की एक लड़की ने भी उसे दोस्ती का ऑफर दिया। ये लड़की उसे अच्छी लगी तो उसने तुरंत दोस्ती कर ली। इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई।

देखिए वीडियो-

लड़के ने बताया कि शुरुआती दो-तीन दिन तक सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद लड़की ने अश्लील चैटिंग शुरू कर दी। उनके बीच इस तरह की चैटिंग लगातार चलती रही। 5 दिन पहले लड़की ने लड़के को वीडियो कॉलिंग की। दोनों के बीच 2 मिनट की बात हुई। लड़की ने फोन पर ही अंग प्रदर्शन किया। उसने जब लड़के से भी ऐसा करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

लड़के ने पुलिस को बताया कि अगले दिन उसे कॉल आया। उस पर किसी ने कहा कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच से बोल रहा है। उससे कहा गया कि लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत की है। उसने लड़की के साथ अश्लील विडियो कॉलिंग की है। लड़के ने बताया कि ये सुनकर वो घबरा गया। लड़की ने जो वीडियो दिखाया वो एडिट किया हुआ था। पीड़ित लड़के ने बताया कि उसे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। लोग उसे बदनाम करने की बात बोल रहे हैं।

धमकानेवालों ने कहा है कि 20 हजार रुपए दो तो मामला निपट जाएगा। लड़का जब इस बात से बहुत ज्यादा परेशान हो गया तो उसने ये बात पिता को बताई। पिता उसे लेकर एसपी के पास आए और शिकायत की। पुलिस का कहना है कि शिकायत पर कार्रवाई शुरू हो गई है। मामले की तह तक जांच की जाएगी।