मर्डर या सुसाइड : प्रेमिका के घर के दरवाजे पर मिली प्रेमी की लाश… तफ़्तीश में जुटी पुलिस

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक युवक की लाश उसकी प्रेमिका के घर के दरवाजे पर पड़ी मिली है। मामला शहर के जनकगंज थाने के पहाड़िया मूलादास की खोह का है जहां सुबह युवक का शव युवती के घर के सामने मिलने से हड़कंप मच गया। प्रेमिका ने जो कहानी पुलिस को बताई है वो काफी हैरान कर देने वाली है। शव पर चोट के निशान भी है जिससे युवती की कहानी पर पुलिस को शक हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ युवक के परिजन ने भी हत्या की आशंका जताई है। अब ये हत्या है या फिर आत्महत्या पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी हुई है।

युवती के घर के दरवाजे पर युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। युवक की पहचान पास ही रहने वाले संजय वाल्मीकि के तौर पर हुई है जिसका कि युवती के साथ प्रेम संबंध था। वहीं युवती ने पुलिस को बताया है कि वो और संजय एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। बीती रात करीब 3 बजे संजय उससे मिलने आया और उससे कहा कि हम साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते हैं। जिसके बाद दोनों ने साथ में खुदकुशी करने का सोचा। युवती के मुताबिक संजय ने फांसी का फंदा बनाया और पहले खुद फांसी पर झूल गया। संजय को फांसी पर लटकते देख वो घबरा गई और शव को फंदे से उतारकर बाहर फेंक दिया।

युवती की कहानी पर पुलिस को भरोसा नहीं हो रहा है और इसकी सबसे बड़ी वजह युवक के शरीर पर चोट के निशान होना है। वहीं युवक के परिजन ने भी हत्या की आशंका जताई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है। अब युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।