“JANU घर में कोई नहीं हैं, जल्दी आ जाओं”.. मैसेज मिलते ही आधी रात प्रेमिका के घर मिलने पहुंचा लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे होश

Girlfriend and Boyfriend Meet Up in Village: जानू घर में कोई नहीं हैं, मिलने के लिए आ जाइए.. लड़के को मैसेज मिलते ही देर रात अपनी प्रेमिका के घर आ घुसा। लेकिन, ऐसा काम करना लड़के को महंगा पड़ गया। परिजनों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़कर जमकर कर दी धुनाई। मामला राजस्थान के भीलवाड़ा का हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, जहाजपुर इलाक़े में रहने वाले एक युवक की पहचान इंस्टाग्राम के जरिए जहाजपुर इलाक़े के ही एक गांव में रहने वाली शादीशुदा महिला से हुई थी। जान पहचान दोस्ती में बदल गई और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। उसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे।शादीशुदा औरत ने अपने बारे में अपने प्रेमी को बताया कि वह शादीशुदा हैं। लेकिन, अपने पति के साथ नहीं रहती हैं। इसी दौरान प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मैसेज भेजा कि, वह घर में अकेली है आ जाओ मिलने के लिए तो पास के गांव में रहने वाला प्रेमी दौड़ता हुआ वहां पहुंचा और रात के समय प्रेमिका के कमरे में आ गया। दोनों बातचीत करने लगे इसी दौरान ससुराल वाले वहां पहुंचे। उन्होंने प्रेमी के हाथ पैर बांधे और उसकी पिटाई कर डाली।

प्रेमी को पकड़ने के बाद में पंचायत ले जाया गया। जहां उससे पूछताछ की गई तो में यही फैसला लिया कि जब दोनों खुश हैं तो दोनों साथ रह सकते हैं। उसके बाद दोनों को साथ रहने के लिए छोड़ दिया गया। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में फिलहाल जहाजपुर थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। लेकिन प्रेमी-प्रेमिका और पंचायत के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो रहा हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Ambikapur News: पति पर बहन की हत्या का आरोप लगा भाई ने थाने में कराया केस दर्ज, साहू समाज ने की जांच की मांग

CG- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नागर विमानन मंत्री को लिखा पत्र- जानिए सीएम ने पत्र में क्या कुछ लिखा हैं!

श्रीनगर पुलिस ने शातीर चोर को किया गिरफ्तार, कार, मोटर साइकिल और धान चोरी की वारदात को दिया था अंजाम…

Ambikapur News: गांव के अंतिम छोर तक बसे लोगों तक पहुँच रही हैं विकास की सौगात- खाद्यमंत्री