शादीशुदा एक्ट्रेस संग इमरान हाशमी ने दिया स्ट्रीमी किसिंग सीन, देखें Video

मुंबई. Emraan Hashmi and Mouni Roy: इमरान हाशमी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं और इस बात की गवाही उनका एक वीडियो दे रहा है। इमरान हाशमी जल्द ही वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आने वाले हैं, जिसका एक सीन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वेब सीरीज का एक सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस जरूर खुश हो गए है, क्योंकि लीक हुए सीन से एक बात तो साफ हो गई है कि उन्हें इस सीरीज में एक्टर का फिर से पुराना वाला अंदाज ही देखने को मिलने वाला है।

Gold-Silver Price Today: सोने की बढ़ी चमक, चांदी भी हुई तेज; जानें- आज बाजार में किस रेट मिलेगा 10 ग्राम गोल्ड

मौनी को देख बेकाबू हुए इमरान

इमरान हाशमी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वो एक्ट्रेस मौनी रॉय को बेकाबू होते हुए लिप किस कर रहे हैं। वीडियो में इमरान और मौनी एक-दूसरे के आमने-सामने आते है और एक्टर उन्हें पकड़कर किस करने की कोशिश करने लगते हैं। लेकिन मौनी पहले तो उन्हें रोकती हैं, मगर वो दोनों एक दूसरे को पैशनेट तरीके से किस करने लगते हैं।

DA Hike: लोकसभा चुनाव से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, 5% डीए के साथ एरियर भी… कितनी बढ़ी सैलरी

वेब सीरीज की स्टारकास्ट

इमरान हाशमी और मौनी रॉय की नई वेब सीरीज का नाम ‘शोटाइम’ है, जिसमें इन दोनों के अलावा महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकार अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना के 1 हजार रुपए आज खाते में नहीं आएंगे, मंत्री ने क्या कहा…जानिए.!

कब रिलीज होगी ‘शोटाइम’

‘शोटाइम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 8 मार्च को स्ट्रीम होने वाली है। इमरान और मौनी के किस सीन की छोटी-सी झलक देखकर ही फैंस वेब सीरीज की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं। बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ कहलाने वाले इमरान हाशमी को एक बार फिर उनके पुराने अवतार में देखकर लोग काफी खुश हो गए हैं और इस किसिंग सीन ने वेब सीरीज को लेकर फैंस की उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है।

सुशांत स‍िंह राजपूत केस में आया नया अपडेट, र‍िया चक्रवर्ती ने कोर्ट से लगाई गुहार

Truecaller में आया Call Recording फीचर, iPhone और एंड्रॉयड दोनों में करेगा काम

PM Surya Ghar Muft Bijli Yojana के लिए अब Post Office के जरिए करें आवेदन, जानिए स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस