सुशांत स‍िंह राजपूत केस में आया नया अपडेट, र‍िया चक्रवर्ती ने कोर्ट से लगाई गुहार, जज ने दी एक नहीं बल्‍क‍ि 2 बड़ी राहत

मुंबई. Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक न‍हीं बल्‍क‍ि कोर्ट से दो राहत म‍िली हैं। र‍िया चक्रवर्ती की पहली याच‍िका पर कोर्ट ने उसे परिवार के साथ थाईलैंड में एक छोटी छुट्टी के लिए विदेश यात्रा की अनुमति दे दी है। अदालत ने उसे होली उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए श्रीलंका जाने की भी अनुमति दे दी है।

Truecaller में आया Call Recording फीचर, iPhone और एंड्रॉयड दोनों में करेगा काम

आपको बता दें क‍ि इस महीने के अंत में होली मनाई जाएगी। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई कर रहे विशेष अदालत के न्यायाधीश केपी क्षीरसागर ने उनकी याचिका स्वीकार कर ली। अदालत ने उसके भाई और मामले में सह-अभियुक्त शौविक चक्रवर्ती द्वारा दायर एक समान आवेदन को भी अनुमति दे दी।

PM Surya Ghar Muft Bijli Yojana के लिए अब Post Office के जरिए करें आवेदन, जानिए स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 में मामले में गिरफ्तार किया गया था और गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी। रिया के अलावा, उसके भाई शोविक और कई अन्य लोग इस मामले में आरोपी हैं। इनमें से ज्यादातर फिलहाल जमानत पर हैं।

IND vs ENG: धर्मशाला में खेला जाएगा सीरीज का आखिरी मैच, जानें कैसे LIVE देखें यह मुकाबला

34 वर्षीय राजपूत को 14 जून 2020 को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में लटका हुआ पाया गया था। राजपूत के माता-पिता द्वारा रिया के खिलाफ कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद उनके द्वारा कथित दवा खरीद की समानांतर जांच भी शुरू हुई। रिया ने कई मौकों पर आरोपों से इनकार किया है।

VI का धमाकेदार प्लान, हर दिन 6 घंटे फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं अनलिमिटेड डेटा

Bank Holiday: लगातार 3 दिनों तक बैंक रहेंगे बंद, काम निपटाने के लिए कल तक का वक्त