Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का अश्लीलता से भरी  एक और VIDEO हुआ वायरल, सरेआम ऐसी हरकतें करता दिखा प्रेमी-प्रेमिका…

Delhi Metro Kissing Scene Viral: सोशल मीडिया पर मेट्रो के कई वीडियो और फोटोज़ वायरल होते हैं। जिसमें डांस, हंसी मजाक या फिर पिटाई के होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो या फोटोज़ तो ऐसे होते हैं। जो अश्लीलता की सारी हदें पार कर देती हैं। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में ऐसे ही अश्लीलता भरी एक प्रेमी युगल का किसिंग सीन्स सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं।

आप दिल्ली मेट्रो का इस वीडियो सीन्स में साफ तौर पर देख सकते हैं कि, एक प्रेमी -प्रेमिका सरेआम लिपलॉक करता हुआ दिखाई दे रहा हैं और ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों को नजरअंदाज कर रोमांस में लीन हैं। इस फ़ोटो को शेयर करने वाले शख्स ने बताया हैं कि, यह नजारा येलो लाइन में T2C14 से सटे हुडा सिटी सेंटर की ओर का हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये किसिंग सीन्स दरअसल एक साल पुराना हैं। जो अभी फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वहीं, इस वीडियो का इस सीन्स पर लोगों ने अपने अंदाज में अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन्हें भी पढ़िए –एक्ट्रेस नताशा ने हार्दिक पांड्या को दिया धोखा? VIDEO में खुद ही किया सनसनीखेज खुलासा..!

HD Romance Video: बाइक की सीट पर लड़का और टंकी पर लड़की…सड़क के बीचोबीच बाइक पर Lovers ने किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस, देखिए VIDEO

फिल्मों की तरह थी हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी.! नाइट क्लब में मुलाकात, डेटिंग, प्यार, लिव इन रिलेशनशिप, शादी से पहले प्रेग्नेंट; नताशा स्टेनकोविक को कितना जानते हैं आप?

देखिए VIDEO: चारो ओर से बंद गोदाम में खटिया पर लेटी Amrapali Dubey को देख बेकाबू हुए निरहुआ, कहा- दुनिया जाए भाड़ में…

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने तलाक की खबरों पर लगा दी मुहर? इंस्टाग्राम पर क्यों किया ऐसा पोस्ट…