बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने दिया Good News, सोशल मीडिया में पति अंगद के साथ शेयर की यह तस्वीर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया काफी समय से बाॅलीवुड से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा से सक्रीय रहती हैं। नेहा एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को नेहा ने दूसरी बार मां बनने की जानकारी दी है। जब से नेहा ने सोशल मीडिया पर खुद को दोबारा से मां बनने की खबर दी है तब से ही यह सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म के इंस्टग्राम अकाउंट से नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि नेहा एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं।

नहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने प्रेग्नेंसी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘‘इस कैप्शन में आने के लिए हमें 2 दिन लगे…. और सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था….. भगवान का शुक्रिया’’ नेहा की इस पोस्ट में उनके पति अंगद और बेटी मेहर भी नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि तीनों ने मैचिंग ब्लैक कलर का आउफिट पहना है। फोटो में नेहा धूपिया बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

बता दें कि नेहा वैसे तो काफी समय से बाॅलीवुड से दूर हैं लेकिन एमटीवी शो रोडीज में उन्हें देखा जा सकता था। नेहा ने 3 साल पहले ही यानी साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली थी। बतादें कि नेहा ने गुपचुप तरीके से 10 मई 2018 को एक्टर अंगद बेदी के साथ दिल्ली के गुरूद्वारे में शादी की थीं इसके 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनकी बेटी मेहर का जन्म हुआ था।