Scorpio की नईया डूबा देगा Tata की ये दमदार SUV, जानिए Tata Sumo की फीचर्स, इंजन और प्राइज…

Tata Sumo 2024: गाड़ियों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए भारत की गाड़ी बनाने वाला कंपनी Tata motors ने 10 सीटर सेगमेंट में अपनी नए Tata Sumo को लॉन्च कर दिया हैं। 2024 में कंपनी ने Sumo को अपडेटेड वर्जन में दमदार इंजन और शानदार माइलेज का दावा करती हैं। आइए जानते हैं इस Tata Sumo की फीचर्स, इंजन और प्राइज के बारे में।

टाटा सुमो के फीचर्स (Tata Sumo’s Features) –

Tata motors की अपडेटेड Tata Sumo में सभी तरह की आधुनिक और आकर्षक फीचर्स मिलने वाले हैं। जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple Car Play और Android Auto की कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, आरामदायक एडजस्टेबल सीट्स, मनोरम सफर के लिए पैनोरमिक सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग और एयर कंडीशनर शामिल हैं।

टाटा सुमो का इंजन Tata Sumo’s Engine –

बात करें Tata Sumo की इंजन की तो इसमें 2956 सीसी का 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया हैं। जो शानदार परफॉर्मेंस के लिए बहुत ही अच्छा हैं। इसके साथ ही, ये गाड़ी डीजल इंजन के साथ विकल्प
के तौर पर पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध रहेगा। कंपनी का दावा हैं कि, दोनों ही इंजन बेहतरीन माइलेज देने में सक्षम हैं। कंपनी ने बताया कि, लगभग 15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी।

टाटा सुमो का प्राइज Tata Sumo Price –

बात करें टाटा मोटर्स की Tata Sumo की प्राइज की तो कंपनी ने अलग-अलग वेरिएंट के साथ में Tata Sumo लॉन्च किया हैं। जो मार्केट में 5.26 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत बताया जा रहा हैं। इस प्राइज में दमदार इंजन और आकर्षक फीचर्स का कॉम्बो अच्छा विकल्प हैं।

इन्हें भी पढ़िए – CG Breaking: के एस के महानदी प्लांट में एचएमएस यूनियन के आह्वान पर टूल डाउन…काम हुआ पूरी तरह सेठप… वेतनवृद्धि, स्कूल अस्पताल सहित मूलभूत सुविधा प्रदान करने में आनाकानी से श्रमिको में रोष…!

Air Force Requirement 2024: 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती, जानिए Qualification, Age Limit, Eligibility, Registration

छत्तीसगढ़: इस विभाग के अफसरों का बड़े पैमाने पर होगा ट्रांसफर, चल रही तैयारी

Balarampur: NH343 से सटे जंगल मे मिली युवक-युवती की लाश… फॉरेसिंक यूनिट को पुलिस ने बुलाया.. नगर बंद का ऐलान!..