Redmi Upcoming Phone 2024: इंडिया में तहलका मचाएगा Redmi का यह खास एडिशन का फोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेगी 120W फास्ट चार्जर, जानिए प्राइज और लांच डेट….

Redmi Upcoming Phone 2024: रेडमी ने भारत में Note 13 Pro+ स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेटा का भी अनाउंटमेंट कर दिया है। अपकमिंग फोन रेडमी नोट 13 प्रो वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन है, जिसमें अर्जेंटीना एनटी शामिल है। यह रेडमी नोट सीरीज का पहला लिमिटेड एडिशन वेरिएंट भी हैं। स्पेशल एडिशन की फोन कब लॉन्च किया जाएगा और इसमें क्या होगा खास, जानिए डिटेल….

दरअसल, मोबाइल बनाने वाली रेडमी कंपनी की धांसू अपकमिंग फोन रेडमी नोट 13 प्रो प्लस वर्ल्ड चैंपियन एडिशन भारत में 2 दिन बाद यानी की 30 अप्रैल को लांच होने वाला हैं। कंपनी ने एक माइक्रोसाइट जारी की हैं। जो अपकमिंग फोन के डिजाइन की झलक देती हैं। फोन को डार्क ब्लू कलर के बैक पैनल में देखा गया हैं। जिसमें 3 कैमरा रिंग्स को गोल्ड कलर में उभारा गया हैं। बैक पैनल के राइट साइड में गोल्ड कलर में AFA लोगो हैं।

आपको बता दें कि, रेडमी नोट 13 प्रो+ वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के कस्टमाइज्ड रिटेल बॉक्स में आने की उम्मीद हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि, इसे उपहारों साथ बंडल किया जाएगा। जो आमतौर पर स्मार्टफोन के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट के साथ होता हैं। इधर, टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने Redmi Note 13 Pro World Champions Edition की लीक हुई लाइव तस्वीरें शेयर की हैं। हम बैक पैनल के आधे हिस्से को ब्लू और व्हाइट स्ट्रिप्स के साथ देख सकते हैं जो अर्जेंटीना फुटबॉल टीम की जर्सी के समान हैं।

वहीं, बात करें Redmi की स्पेशल एडिशन की Upcoming Phone के स्पेसिफिकेशन्स की तो स्टैंडर्ड वेरिएंट के समान ही होने की उम्मीद हैं। मतलब की स्टैंडर्ड वेरिएंट के समान इसमें भी 120 हर्टज कर्ल्ड एमोलेड डिस्प्ले, डाइमेंसिटी 7200 Ultra Processor, 200 Megapixel की Rear Camera और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे आकर्षक फीचर्स मिलेंगे।

इसे भी पढ़िए -ऐसा भी भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसे देख सोए हुए अरमान जाग उठती हैं, आप भी देखिए VIDEO

कंपनी का कहना हैं कि, रेडमी नोट 13 प्रो वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के लॉन्च के साथ, एएफए फैन्स टीम से अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे। वहीं, बात करें भारत में Redmi Note 13 Pro+ 5G प्राइज़ की तो 8GB+256GB मॉडल की कीमत 31,999 रुपए, 12GB+256GB मॉडल की कीमत 33,999 रुपए और 12GB+512GB मॉडल की कीमत 35,999 रुपए हैं। इसके 3 अलग-अलग में मिल जाएगा। इसमें Fusion Black, Fusion Purple and Fusion White colours हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Gold-Silver Price Today: खुशखबरी..! सोने की आसमान छूती कीमतों पर लगा ब्रेक, चांदी के दाम भी फिसले, चेक करें ताजा भाव

तीन शिक्षक नौकरी से निकाले गए, फर्जी दस्तावेज के सहारे मिली थी नियुक्ति, अब नौकरी से हाथ धो बैठे..!

Chhattisgarh Class 10th & 12th Result: कक्षा 10वीं और 12वीं छत्तीसगढ़ बोर्ड की रिजल्ट जारी होने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी की टोल फ्री नंबर…!

घर में लगा पंखा नहीं दे रहा हैं अच्छी हवा तो मात्र 30 रुपए की यह डिवाइस लाकर लगाएं और फर्राटेदार हवा खाएं…

इस हीरो ने आम्रपाली दुबे संग पहाड़ों पर किया पलगंतोड़ रोमांस, VIDEO देख फैंस हुए पानी-पानी.!