iPhone के शौकीनों के लिए धमाकेदार ऑफ़र: iPhone 14 की कीमत में हुई भारी कटौती, दाम बढ़ने से पहले यहां से कर लें खरीदारी

iPhone 14 Price: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी इस साल यानी 2024 में iPhone 16 Series को लॉन्च करेगी। पिछले लॉन्च इवेंट की तरह ही इस साल भी ऐपल सितंबर अक्टूबर महीने में आईफोन की नई सीरीज का लॉन्च इवेंट को आयोजित करेगा। Apple iPhone की नई सीरीज आने से पहले ही iPhone 14 के मॉडल्स पर बड़ा प्राइस ड्रॉप देखने को मिल रहा है। अगर आप सस्ते दाम में iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है।

ऐपल ने iPhone 14 को साल 2022 में लॉन्च किया था। आईफोन लवर्स के बीच में यह सीरीज जमकर पॉपुलर हुई थी। अभी iPhone 14 के दाम में भारी कटौती देखने को मिल रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगह पर iPhone 14 Series पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Petrol-Diesel Price: आम जनता को मोदी सरकार का तोहफा, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई कटौती

Flipkart और Amazon दोनों जगह बंपर ऑफर

फ्लिपकार्ट में ग्राहकों को iPhone 14 के बेस वेरिएंट में 17 % का जबकि वहीं अगर अमेजन की बात करें तो यहां पर iPhone 14 के बेस वेरिएंट यानी 128GB वाले मॉडल पर 26% का हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यानी अगर आप अमेजन से आईफोन 14 सीरीज का कोई फोन खरीदते हैं तो आपके ज्यादा पैसे बचने वाले हैं। 

आपको बता दें कि अमेजन पर iPhone 14 के 128GB और ब्लू कलर वेरिएंट की कीमत 79,900 है। लेकिन अभी इसे 26 प्रतिशत बंपर डिस्काउंट के साथ 58,999 रुपये में लिस्ट कर दिया है। मतलब अगर आप अभी खरीदारी करते हैं तो सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट में ही आप करीब 20 हजार रुपये की बचत कर लेंगे।

सुबह उठते ही बॉडी में दिखने लगे ये संकेत तो समझ जाएं आपका ब्लड प्रेशर है हाई

iPhone 14 पर एक साथ कई सारे ऑफर्स

iPhone 14 सीरीज में ग्राहकों को ब्लू, येलो, व्हाइट, पर्पल, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन मिलता है। अमेजन अपने ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के साथ साथ EMI पर फोन खरीदने की भी सुविधा दे रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आप 27,550 रुपये तक की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

सीएम के माथे और नाक पर लगे 4 टांके, डॉक्टर बोले- पीछे से ‘धक्का’ लगने से गिरी थीं

iPhone 14 में मिलेंगे शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि आईफोन 14 में ऐपल ने 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दी है। इस फोन के डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। परफॉर्मेंस के लिए ऐपल ने इसमें A15 Bionic चिपसेट दिया है। आपको बता दें कि यह ऐपल का खुद का चिपसेट है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 12+12 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते हैं। iPhone 14 IP68 रेटिंग के साथ आता है।

बोलरो और बस में जबरजस्त टक्कर, कैंप के जवान रेस्क्यू करने पहुंचे घटनास्थल

Samsung Smartphone: आ गए सैमसंग के दो नए 5G फोन, तगड़ी बैटरी के साथ है जबरदस्त डिस्प्ले, कैमरा भी कमाल; जानिए फीचर्स

Indians Premier League 2024: आईपीएल शुरू होने से पहले इन 6 टीमों को हो चुका है नुकसान, कुछ खिलाड़ियों ने खेलने से किया इंकार