Best कंपनी के Best TOP 5 स्मार्ट टीवी.. मिलेगी मोबाईल जैसी सुविधाएं..

गैजेट डेस्क। आज हम आपको भारत के BEST स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे। जिसमे आपको बेहतरीन फ़ीचर्स और अच्छे दामों में मिलेगा। आप इसे नीचे दिए गए BUY NOW पर क्लिक कर बहुत ही आसानी से ख़रीद सकते है।

LG 80 cm (32 Inches) HD Ready LED Smart TV 32LJ573D (Silver) (2017 model)

LG कंपनी मार्केट में प्रसलित कंपनियों में से एक कंपनी है। इस कंपनी की सभी प्रोडक्ट काफी अच्छी आती है। हम बात कर रहे है एक स्मार्ट टीवी की तब यह कंपनी सबसे अच्छी है। इस टीवी में आपको लाइव अब नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम पर अपनी पसंदीदा फिल्मों और टीवी के प्रोग्राम देख सकते है। इस में आपको एक रंग बढ़ाने ने वाला प्रोसेसर मिलता है। अपने टीवी स्क्रीन पर प्रकृति के असली रंगों की सुंदरता का आनंद लें सकते है। टीवी में आपको आईपीएस पैनल का व्यापक एंगल आपको शानदार रंग दिखता है। 180 डिग्री के कोण से भी लगभग 100 % रंग सटीकता प्रदर्शित करता है। टीवी में आपको साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो का साउंड प्रदान करता है। यह अच्छा स्मार्ट टीवी है।

lg80

Mi TV 4A PRO 80 cm (32 inches) HD Ready Android LED TV (Black) | With Data Saver

इस कंपनी की डिस्प्ले को और डिस्प्ले को अच्छा मॉडिफाई किया है, यह टीवी कस्टमाइज़-फॉर-इंडिया स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है। इसको Google वॉइस सर्च Mi का रिमोट अब एक समर्पित वॉयस बटन के साथ आता है।Mi रिमोट 360 फ्री कंट्रोल के साथ आता है।यह टीवी में आपको 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर 1 जीबी रैम 8 जीबी स्टोरेज, ब्लूटूथ 4.2 और वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह टीवी mi का सबसे अच्छा ओर आकर्षित प्राइज में आता है।

MI TV

Samsung 80 cm (32 Inches) HD Ready LED TV UA32T4010ARXXL (Black) (2020 model)

इस स्मार्ट टीवी में आपको phone चार्ज करने के लिए एक अलग से प्लग मिलेगा है। और इसका साउंड सिस्टम 3 अलग-अलग रूप से साउंड आप लोगो को प्रदान करेगा। इस टीवी में आप अपना मोबाइल फ़ोन भी जोड़ सकतेे हैं। इस स्मार्ट टीवी में काफी अच्छा फोटो दिखाई देता है।

SAMSUNG 1

Mi LED TV 4A PRO 124 cm (49 Inches) Full HD Android TV (Black)

यह टीवी में आपको कई सारे टेलीविजन शोव मिलेंगे। और इस टीवी को आप कम्प्यूटर की तरह भी उपयोग कर सकते है। इस में आपको डॉल्बी साउंड क्वालिटी मिल जाती है।

MI LED TV

LG 108 cm (43 inches) 4K UHD Smart LED TV 43UM7290PTF (Ceramic Black) (2019 Model)

इस टीवी के 4k पैनल के साथ का वाइड व्यूइंग एंगल आपको शानदार रोमांचित रखता है। इस टीवी में आपको डॉल्बी साउंड सिस्टम मिल जाती है। यह LG का अच्छा ओर आकर्षित प्रोडक्ट है।

LG108