पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार का एक्सीडेंट, सिर में लगी चोट

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के बर्दवान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में सीएम ममता बनर्जी के सिर में चोट लग गई। बताया जा रहा है कि यह चोट गंभीर नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री के काफिले में एक कार अचानक घुस गई। काफिले में अचानक कार घुसने की वजह से कार ड्राइवर को इमरजेंसी ब्रेक लगाना पड़ा। इसकी वजह से ममता बनर्जी को चोट लग गई। बताया जा रहा है कि यह चोट मामूली है।

बर्दवान से कोलकाता लौट रहीं थी ममता बनर्जी

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क मार्ग से बर्दवान से कोलकाता लौट रहीं थी। इसी दौरान सीएम के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार के ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दिया। खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से नहीं लौटीं।

कोलकाता में डॉक्टर करेंगे इलाज

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ममता बनर्जी कार में आगे ड्राइवर के बगल में बैठी थीं और उनका माथा सामने के शीशे से टकरा गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कोलकाता लाया जा रहा है जहां डॉक्टर उनका इलाज करेंगे। ममता एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के लिए पूर्वी बर्द्धमान गई थीं। सबसे राहत की बात यह है कि ममता बनर्जी को गंभीर चोट नहीं लगी।

जून 2023 में भी लग गई थी चोट

इससे पहले जून 2023 में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सफर करने के दौरान चोट लग गई थी। उस समय ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की सिलीगुड़ी के पास सेवोके एयरबेस पर आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी थी। खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और हमने एमआरआई और अन्य जां किए गए। एसएसकेएम अस्पताल के निदेशक मणिमोय बंद्योपाध्याय के अनुसार, सीएम के बाएं घुटने और कूल्हे के जोड़ में लिगामेंट में चोट लगी थी।