प्लेटफॉर्म पर बात कर रहे थे TTE, अचानक सिर पर गिरा हाईटेंशन तार, दिल दहला देगा हादसे का Video

फटाफट डेस्क। सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस देखकर यूजर्स रेलवे स्टेशन पर लोगों को सतर्क रहने की हिदायत दे रहे हैं।।दरअसल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खेड़ टीटीई पर हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर गिर जाता है। इस शख्स को जोरदार बिजली की झटका लगता है और वो प्लेटफॉर्म से नीचे गिर जाता है। हादसे के बाद साथ में खड़ा व्यक्ति डरकर भागने लगता है। दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन का है। Ananth Rupanagudi नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंटर पर इस हैरान करने वाले वीडियो को शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर दो टीटीई खड़ होकर बात करते नजर आ रहे है। कुछ देर बाद अचानक बिजली की हाईटेंशन लाइन की तार टूटकर एक टीटीई के सिर पर गिर जाती है। इसके बाद उसे बिजली का जोर का झटका लगता है और वो नीचे गिर जाता है।

रेलवे के अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को अनंख रूपनगुडी नाम के एक रेलवे अधिकारी ने अपने ट्विटर वॉल पर शेयर किया है। वीडियो में टीटीई अपने साथी के साथ प्लेटफॉर्म पर खड़े बात करते नजर आ ऱहे है। फिर अचानक बिजली की तार उन पर गिर जाता है। उनको जोरदार करंट लगता है और वो रेलवे ट्रैक पर गिर जाते है।

वायरल वीडियो में रेलवे के कर्मचारियों को मदद के लिए आते हुए दिखाया गया है। घायल टीटीई को अस्पताल लेकर जाया जाता है। वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने दावा किया है कि टीटीई फिलहाल खतरे से बाहर है। उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक अधिकारी का लेटर भी वायरल हुआ है। इसमें घायल टीटीई के इलाज की बात कही गई है।