पुष्पा फिल्म देखकर लाल चंदन की तस्करी कर रहा था युवक, पकड़े जाने पर कहा- मैं झुकेगा नहीं साला

मुंबई। अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ को देखकर एक युवक इतना प्रभावित हुआ कि अल्लू अर्जुन की तरह लाल चंदन की तस्करी करने के लिए निकल पड़ा। लेकिन उसकी किस्मत पुष्पराज जैसी अच्छी नहीं थी। पुलिस ने उसे लाल चंदन की स्मगलिंग करते हुए पकड़ लिया। इतना ही नहीं जब पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तो खुद को पुष्पा-पुष्पराज समझने वाले आरोपी तस्कर ने पुलिस से कहा मैं झुकेगा नहीं साला और इतना कहने के बाद उसकी देह कुटाई हुई की पूछो मत।

पता चला है कि जिस लड़के को पुलिस ने पकड़ा है वो बेंगलुरु का रहने वाला है। और पुष्पा फिल्म देखने के बाद उसको भी अल्लू अर्जुन के जैसे जंगल माफिया और खूब पैसे कमाने वाला आदमी बनना था। उसने जंगल से लाल चंदन की खूब सारी लड़की काट ली और उसे एक ट्रक में भरकर बेचने के लिए ले गया। ताकी किसी को शक न हो इसी लिए पुष्पा फिल्म की तरह ही उसने ट्रक को सब्जियों के बक्से से भर दिया।

लड़के को लगा अकेले उसने ही पुष्पा फिल्म देखी है। लेकिन पुलिस वाले भी पिक्चर देखते हैं। उसे मालूम नहीं था। जब उसकी गाडी की चेकिंग हुई तो पूरी हुसियारी धरी की धरी रह गई और वो पकड़ा गया। मतलब गजबए कर दिया। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में इसके मीम्स भी बनना शुरू कर दिए और रीयल लाइफ पुष्पा ट्रेंड करने लगा।

पता चला है कि पुलिस से पकडे जाने के बाद उस युवक की खुमारी नहीं उतरी थी। जब पुलिस उसे ले जा रही थी तब उसने फिल्म का फेमस मैं झुकेगा नहीं साला वाला डायलॉग भी मार दिया। फिर क्या पुलिस ने झुका के उसको नीचे बैठा दिया। अच्छा हुआ उसने फ्लावर समझा क्या फायर है मैं वाला डायलॉग नहीं मारा वरना पुलिस पता नहीं क्या करती।

दरअसल, यासीन इनायथुल्ला नाम का एक शख्स कर्नाटक-आंध्र सीमा से महाराष्ट्र जाने वाले रास्ते पर लाल चंदन से भरे ट्रक के साथ पकड़ा गया है। यासीन लाल चंदन की तस्करी कर ले जा रहा था। इस बीच जैसे ही उसने सीमा पार करने का प्रयास किया तभी उसको महाराष्ट्र पुलिस ने सांगली जिले के मेराज नगर के गांधी चौक से पकड़ लिया। फिल्म पुष्पा देखकर प्रेरित हुए एक तस्कर ने फिल्मी अंदाज में 2.45 करोड़ कीमत के 2 लाल चंदन की तस्करी की कोशिश की। तस्कर यासीन इनायथुल्ला ने लाल चंदन से भरा ट्रक और जैसे ही उसने फल और सब्जी के बक्से लोड किए। उसको गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपी के ट्रक से 2.45 करोड़ रुपये की चंदन की लकड़ी जब्त की। सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘हमें चंदन की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद हमने वन अधिकारियों के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया और जकात नक्का पर छापा मारा।’ फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।