डोनाल्ड ट्रंप का पुजारी ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर बर्दास्त नही कर पाया.. और चल बसा

फटाफट डेस्क: तेलंगाना – आज के इस युग में सायद ही अापने कोई इतना बड़ा भक्त देखा होगा, यू तो भारत पूजा पाठ और कर्मकांड को मानने वाले देशों में सबसे आगे है। लेकिन आज तक दुनिया में किसी ऐसे भक्त ने जन्म नहीं लिया होगा जो अपने स्वामी के लिए जान तक दे दे।

लेकिन तेलंगाना में एक ऐसा व्यक्ति था जो डोनाल्ड ट्रंप को भगवान की तरह पूजता था। उसके तन मन में ट्रंप कि ही फोटो लग चुकी थी। यहां तक कि मोबाइल के कवर में भी ट्रंप की ही फोटो दिखी।

लेकिन अफसोस की बात यह है कि अब वे नहीं रहे। पिछले चार सालों से भगवान की तरह पूजा करने वाले उनके एक प्रशंसक को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई. बताया जा रहा है कि वह ट्रंप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने से कथित रूप से बहुत परेशान था। और सायद वो इस सदमे को सहन नहीं कर पाया।

तेलंगाना के 33 वर्षीय किसान बुसा कृष्णा को जब यह पता चला कि ट्रंप और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं तब वह चिंता में डूब गया था. कृष्णा के रिश्तेदार संजय कुमार ने यह जानकारी दी. कुमार के अनुसार रविवार को चाय पीते समय कृष्णा अचानक बेहोश हो गया और वह अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।