सपा की टेंशन बढ़ाने वाली तस्वीर: ये महिला MLA, BJP के लिए प्रचार करते नजर आई, तैयारियों को लेकर की चर्चा

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर चुनाव होना है और इसके लिए 25 मई को वोटिंग होनी है। इस बीच एक तस्वीर सामने आई है जिससे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ सकती है। समाजवादी पार्टी की महिला विधायक पूजा पाल ने बीजेपी का चुनाव प्रचार किया है। सपा विधायक पूजा पाल बीजेपी के चुनावी कार्यक्रम में शामिल हुई हैं।

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची थी

सपा विधायक पूजा पाल तीन दिन पहले वह प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी मिली थी। बुधवार की शाम को प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिम सीट के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था। इस सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और स्थानीय विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह भी शामिल हुए थे। इस सम्मेलन में समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल भी पहुंची थीं। हालांकि उन्हें कार्यक्रम में पहुंचने में देरी हो गई थी और वह केशव प्रसाद मौर्य के और सिद्धार्थ नाथ के जाने के बाद पहुंची थीं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ खिंचवाई तस्वीर

इस दौरान सपा विधायक पूजा पाल काफी देर तक बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद रहीं थीं। पूजा पाल ने यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं साथ चुनावी तैयारी को लेकर चर्चा की। प्रयागराज के चकिया इलाके में रोड गार्डन में आयोजित बीजेपी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन वह मौजूद रहीं थीं। पूजा पाल ने यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी। कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं, हालांकि इस मामले में पूजा पाल का पक्ष अभी सामने नहीं आ सका है। बीजेपी के पदाधिकारियों ने भी पूजा पाल के सम्मेलन में आने की पुष्टि की है। पूजा पाल कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से विधायक हैं, पूजा पाल ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी।

इसे भी पढ़ें –

सपा की टेंशन बढ़ाने वाली तस्वीर: ये महिला MLA, BJP के लिए प्रचार करते नजर आई, तैयारियों को लेकर की चर्चा

राम मंदिर में मोबाइल पर लगा बैन, राम मंदिर ट्रस्ट ने वीआईपी श्रद्धालुओं पर भी लगाई लगाम

Gold-Silver Latest Price: सोना-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, क्या खरीदने का सही मौका आ गया? जानें ताजा रेट

Chhattisgarh: अब जिले में बनेगा मेंटल हॉस्पिटल.. साथ ही महानगरों की तर्ज पर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का भी निर्माण…

सरकार बेटियों के खाते में डाल रही 50,000 रुपए, इन शर्तों को पूरा कर उठाए लाभ, जानिए पूरा डिटेल