BJP की चुनावी घोषणा पत्र समिति का गठन, इस नेता को बनाया गया अध्यक्ष; जानिए- 27 सदस्यों के नाम!..

BJP’s election manifesto committee Jari: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र तैयार करने वाली समिति का गठन कर दिया है। इस समिति की कमान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी गई है। समिति में कुल 27 सदस्य रखे गए हैं।

बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी घोषणा पत्र समिति का गठन कर दिया है। राजनाथ सिंह को समिति का अध्यक्ष, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन को संयोजक और पीयूष गोयल को सह-संयोजक नियुक्त किया गया है। इस समिति में उत्तर प्रदेश से राजनाथ सिंह सहित 5 सदस्य बनाए गए हैं। निर्मला सीतारमन तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करेंगी। महाराष्ट्र से दो, बिहार से दो और ओडिशा से तीन सदस्य बनाए गए हैं।

बीजेपी की चुनावी घोषणा पत्र समिति में हर राज्य के प्रतिनिधि को शामिल किया गया है। झारखंड से अर्जुन मुंडा को सदस्य बनाया गया है। राजस्थान से भूपेंद्र यादव, अरुणाचल प्रदेश से किरेन रिजीजू, ओडिशा से अश्विनी वैष्णव, धर्मेंद्र प्रधान और जुएल ओराम, गुजरात से भूपेंद्र पटेल, छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय, मध्य प्रदेश से मोहन यादव और शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान से वसुंधराराजे, उत्तर प्रदेश से स्मृति इरानी, केशव प्रसाद मौर्य, तारिक मंसूर और राधामोहन दास अग्रवाल, बिहार से रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी, कर्नाटक से रजीव चंद्रशेखर, महाराष्ट्र से विनोद तावड़े, हरियाणा से ओपी धनखड़, दिल्ली से मनजिंदर सिंह सिरसा और केरल से अनिल अंटोनी को सदस्य बनाया गया है।

bjp list 6607f9bf3d68d3806114709570922154

इन्हें भी पढ़िए – नहीं हो रही शादी तो यहां संपर्क करें!.. एक फोन कॉल पर रिश्ता तय कराने का दावा कर रही है ये संस्था

सहायक जिला आबकारी अधिकारी का वर्दी में डांस हुआ वायरल, अब हो गए निलंबित

Hot Video: वेब सीरीज की इस Hot अभिनेत्री ने पार की बोल्ड’नेस की सारी हदें, VIDEO देख थम गई सबकी निगाहें…

अम्बिकापुर सरकारी जमीन घोटाले में बड़ा एक्शन, करोड़ों की जमीन की हुई रजिस्ट्री Zero, 4 अधिकारी-कर्मचारी Suspend