मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस मे वापसी क्या, कांग्रेस के गले की बन सकती है हड्डी?..

नई दिल्ली.. भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है..भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के 9 महीने पहले निलंबित किये गए मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस की वापसी में लेकर सवाल खड़े कर दिए है..
बता दे की 9 महीने पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी..जिसके बाद भाजपा ने इसका पुरजोर विरोध किया था..तथा कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निलंबित कर दिया था..और ठीक 9 महीने बाद मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द करते उनकी वापसी पार्टी में कर दी गई है..

दरसल पीएम मोदी पर मणिशंकर द्वारा की गई वह टिप्पणी नही थी..बल्कि देश के प्रधानमंत्री और पूरे पिछड़े वर्ग के लिए एक गाली थी..तथा उक्त टिप्पणी के बाद भाजपा हेड क्वार्टर में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर सीधे मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधते हुए मणिशंकर अय्यर को उनके 2014 के उस बयान की भी याद दिलाई थी ..जब चुनाव प्रचार के दौरान कहा था की एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री नही बन सकता ..
वही पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मणिशंकर ने पीएम मोदी को लेकर नीच किस्म का आदमी वाली विवादित टिप्पणी की थी..जिसके बाद कांग्रेस ने इस मसले पर खेद व्यक्त करते हुए ..मणिशंकर को पार्टी की स्थाई सदस्यता से निलंबित कर दिया था…