प्यार की कीमत! काले जादू से एक्स बॉयफ्रेंड को रिझाना चाहती थी लड़की, गंवा दिए लाखों रुपये

बेंगलुरु/कर्नाटक. कहा जाता है कि प्यार का कोई मोल नहीं होता, लेकिन एक लड़की को अपने पुराने आशिक को रिझाने की चाहत महंगी पड़ गई। बेंगलुरु के जलाहल्ली की रहने वाली 25 साल की राहिला (बदला हुआ नाम) अपने पूर्व प्रेमी से दोबारा जुड़ना चाहती थी, लेकिन उसे यह नहीं पता था कि इस बेताबी से उसे 8.20 लाख रुपये की चपत लग जाएगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद राहिला काफी टूट गई थी। तभी उसे इंटरनेट पर अहमद नाम के बाबा का पता चला। राहिला ने 9 दिसंबर को जब अहमद से ऑनलाइन कॉन्टैक्ट किया तो उसने बताया कि राहिला, उसके दोस्तों और उसके परिवार पर काला जादू किया गया है, जिससे उसकी जिंदगी में परेशानियां आ रही हैं। इसकी काट के लिए उसने कुछ टोटके बताए, जिसके लिए उससे 501 रुपये मांगे।

एक्स बॉयफ्रेंड पर काले जादू के लिए मांगे 2.4 लाख

राहिला ने ये पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए, जिसके बाद अहमद ने राहिला से उसकी, उसके दोस्तों और परिवार वालों की फोटोज मांगी। इसके बाद अहमद ने राहिला को बताया कि अगर वह 2.4 लाख रुपये देती है, तो वो उसके एक्स बॉयफ्रेंड और उसके परिवारवालों पर काला जादू कर सकता है। इस जादू के बाद कोई भी उसके रिश्ते के खिलाफ नहीं जाएगा।

बताते हैं कि राहिला अहमद की बातों में आ गई और 22 दिसंबर को उन्हें 2.4 लाख रुपये नकद दे दिए। कुछ ही दिनों के बाद अहमद ने उससे 1.7 लाख रुपये की और डिमांड कर दी। इससे राहिला को शक होने लगा और उसने अहमद को पैसे देने से मना कर दिया।

तस्वीरें शेयर करने की दी धमकी

इस पर अहमद ने उसे धमकाना शुरू कर दिया कि वह उसके माता-पिता तक उसकी और उसके एक्स बॉयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर कर देगा। राहिला इससे काफी घबरा गई और उसे 4.1 लाख रुपये और दिए।

राहिला के साथ चल रही इस जालसाजी का उसके माता-पिता को भी पता चल गया। इसके बाद उन्होंने उसे पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा। राहिला ने फिर जलाहल्ली पुलिस थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि ये सारे पैसे अहमद ने अपने साथी लियाखातुल्ला के खाते में ट्रांसफर करवाया था। अहमद ने कहा कि राहिला ने काला जादू करने के लिए उसे मजबूर किया और वह जल्द ही उसके पैसे भी लौटा देगा। पुलिस के मुताबिक फिलहाल अहमद का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।