Love Story: सरकारी नौकरी लगी तो प्यार को ठुकराया, प्रेमी को थाने में भरनी पड़ी प्रेमिका की मांग, जानें पूरा मामला

पहले प्यार किया फिर शादी करने का भरोसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। जब सरकारी नौकरी लगी तो युवक ने युवती से किए कसमे-वादे भुला दिए। दूसरी लड़की से शादी के सुहाने सपने देखने लगा। इसी बीच एयर फोर्स में नौकरी करने वाले युवक को युवती ने थाने में पहुंचा दिया। पुलिस के हस्तक्षेप से दोनों पक्षों के बीच हुए समझौते के बाद थाने में ही युवक-युवती की शादी कराई गई।

यूपी कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव के वेद प्रकाश की मंगलपुर की एक युवती से 2018 में मुलाकात हुई। बार-बार मिलने-जुलने से दोनों के बीच प्यार हो गया। वेद प्रकाश ने युवती को शादी का भरोसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। इसी बीच वेद प्रकाश की एयर फोर्स में नौकरी लग गई। नौकरी लगते ही वेद प्रकाश युवती से शादी करने से मुकर गया। यह युवती को बहुत नागवार लगी।

युवती वायदे के तहत शादी की बात पर अड़ गई। 25 नवंबर को युवक को औरैया के एक होटल में बुलाया। होटल में शादी करने की बात कही और जब युवक मुकरा तो उसे औरैया पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता होने पर थाने में ही जयमाला पहनकर युवक-युवती ने शादी कर ली। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति से रहने की सलाह भी दी।