‘देखने में ही शर्म आ रही’, मेट्रो में होली खेलने वाली लड़कियों का Video Viral

मेट्रो में दो लड़कियों का होली खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। मधुर सिंह नाम के एक एक्स यूजर ने वीडियो को शेयर किया है और कड़ी आपत्ति जताते हुए ऐसे कृत्य के खिलाफ जल्द से जल्द एक कानून की मांग की है। इस वीडियो पर ढेरों यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली मेट्रो के भीतर बनाया गया। आपको स्पष्ट कर दें कि फटाफट न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

एक यूजर्स ने लिखा, ”देखने में ही इतनी शर्म आ रही, इन्हें करते हुए नहीं आई, चल क्या रहा है देश में भाई.” एक यूजर ने यहां तक लिखा, ”यह मेट्रो स्टेशन है या सेड्यूस करने का स्टेशन.”

एक यूजर ने लिखा, ”लो जी दिल्ली मेट्रो वाली होली भी देख लो. ये रील और ट्रेंडिंग के चक्कर में नस्लें खराब हो रही हैं.”

मेट्रो के भीतर होली खेलने वाले वीडियो में क्या है?

वीडियो में दो लड़कियां भारतीय परिधान पहने हुए मेट्रो के फ्लोर पर बैठी हुई एक दूसरे को रंग लगाती हुई नजर आ रही है। बैकग्राउंड में एक फिल्मी गाना सुनाई दे रहा है। लड़कियां रंग लगाते हुए एक दूसरे से लिपटती हुई और साथ में लेटते हुए पोज बनाती हुई भी दिख रही हैं, जो लोगों को आपत्तिजनक लग रहा है। मेट्रो के कोच में कई यात्री बैकग्राउंड में दिखाई दे रहे हैं। मेट्रो के भीतर इस तरह वीडियो शूट किया जाना भी लोगों को हैरत में डाल रहा है।

इन्हें भी पढ़िए – Video: ‘पापा की परी’ स्कूटी पर थी खड़ी, मुंह के बल गिर पड़ी… फिर पुलिस ने भेजा ‘स्पेशल गिफ्ट’, तगड़ा सबक मिला

होली है!…हुड़दंग के बीच नशे में चूर शराबियों का Video, लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट

होली के दिन लोगों ने जमकर तोड़े ट्रैफिक के नियम, एक ही Video में दिखे दो अलग-अलग ग्रुप

Govinda’s Third Marriage: बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने तीसरी बार रचाई शादी! 60 साल की उम्र में इस महिला के साथ लिए सात फेरे,  VIDEO हुआ VIRAL