तीन साल की बच्ची के साथ रेप… 12 साल का आरोपी समेत पिता भी फ़रार

झारखंड के जमशेदपुर जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इलाके में रहने वाले एक 12 साल के लड़के ने तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना असल में चार दिन पहले हुई थी लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करवाई और आरोपी बच्चे को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी पड़ोस का 12 साल का नाबालिग लड़का है जो फिलहाल फरार है। पुलिस ने बताया कि घटना चार नवंबर की है लेकिन बच्ची के पिता के शहर से बाहर रहने की वजह से प्राथमिकी दर्ज देर से दर्ज कराई गई। बच्ची के ड्राइवर पिता के जमशेदपुर पहुंचने के बाद सात नवंबर को बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाले लड़के के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई।

बच्ची की मां का कहना है कि किराये के जिस मकान में वे रहते हैं, उसी मकान में आरोपी का परिवार भी रहता है। चार नवंबर को जब बच्ची खेल रही थी तो आरोपी उसे बहला फुसलाकर ले गया और झाड़ी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद से ही आरोपी और उसके पिता लल्लू मिस्त्री फरार हैं। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।