“पुष्पा” की स्टाइल में कर रहे थे तस्करी, लेकिन पुलिस भी किसी से कम नहीं… जानें पूरा मामला

फिल्म पुष्पा आने के बाद तस्करों को भी नए नए आइडियाज मिलने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पलवल में देखने को मिला। चौंकाने वाली बात ये थी कि तस्करी के इस मामले में दिल्ली पुलिस का एक एएसआई भी शामिल था। जिस तरह फिल्म पुष्पा में लालचंदन की तस्करी होते दिखाई गई थी उसी तरह एक ट्रक में नारियल के नीचे गांजा भर कर ओडिशा से नूंह और पलवल लाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को पकड़ने के साथ ही दिल्ली पुलिस के एएसआई शोएब सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस को 1370 किलो गांजा मिला है जिसकी बाजार कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा है।

पुलिस के अनुसार ओडिशा से एक ट्रक में गांजे की तस्करी की सूचना मुखबिर के जरिए मिली थी। इस दौरान संदिग्‍ध वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। जैसे ही इस ट्रक के पास पुलिसकर्मी पहुंचे तो देखने में आया कि इसको एक कार एस्कॉर्ट कर रही थी। इस दौरान ट्रक और कार दोनों को रोका गया। रोकते ही आरोपियों के हाव भाव देख पुलिस को शक हुआ और ट्रक की तलाशी ली गई।

पुलिस ने बताया कि ट्रक में नारियल भरे हुए थे। उन्हें हटा कर देखा गया तो बड़े ही करीने से गांजे की एक बड़ी खेप बिछा रखी थी। वहीं एस्कॉर्ट कर रही कार में दिल्ली पुलिस का एएसआई शोएब बैठा था जिसने ट्रक को रोकने के दौरान अपनी पहचान बताते हुए ट्रक छोड़ने की बात कही थी। गांजे की पुष्टि होते ही पुलिस ने शोएब सहित पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि ओडिशा के रायगढ़ जिले से गांजे को ट्रक में लादा गया था और नूंह व पलवल में इसकी सप्लाई की जानी थी।