मुख्यमंत्री ने की सरकारी बस की सवारी…. चौंक गए सभी यात्री… देखें Video

तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने शनिवार को सरकारी बस में सवार होकर हर किसी को हैरान कर दिया.. सीएम स्‍टालिन अचानक सरकारी बस में दाखिल हुए और यात्रियों से बातचीत की… अपनी यात्रा के दौरान उन्‍होंने महिला यात्रियों से उनके लिए शुरू की गई मुफ्त यात्रा योजना की जानकारी ली.. बता दें कि एमके स्‍टालिन छठे मेगा टीकाकरण अभियान में हिस्‍सा लेने के लिए जाते समय कन्नगी नगर में बस में सवार हुए थे.. इससे पहले उन्‍होंने कई टीकाकरण केंद्रों का भी निरीक्षण किया….

राज्‍य सरकार की ओर से बताया गया कि मुख्‍यमंत्री ने बस का निरीक्षण किया और महिलाओं से मुफ्त यात्रा योजना के बारे में बात की… इस योजना की शुरुआत द्रमुक सरकार ने सत्‍ता में आने के तुरंत बाद की थी.. राज्‍य सरकार की ओर से जो वीडियो जारी किया गया है उसमें मुख्‍यमंत्री का काफिला रुकता हुआ दिखा और एमके स्टालिन सड़क पार कर दूसरी तरफ बस में चढ़े…

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बस में सवार यात्री हाथ जोड़कर मुख्‍यमंत्री स्टालिन का अभिवादन कर रहे हैं और उनके साथ सेल्‍फी ले रहे हैं.. कुछ के साथ वह बात करते भी दिखाई दे रहे हैं.. बता दें कि राज्‍य सरकार ने केरल जाने वाली बसों को छोड़कर अन्‍य सभी बसों में 100 प्रतिशत यात्रियों की सवारी को छूट दे दी है… राज्य सरकार ने शनिवार को कोविड-19 लॉकडाउन प्रतिबंधों को भी 15 नवंबर तक बढ़ा दिया, लेकिन कुछ छूट दी….

Watch Video: