उधारी के रुपये नहीं लौटाने से नाराज हुआ दामाद, ससुराल में खुद को लगाई आग, देखें Video

अजमेर। उधारी के रुपये वापस नहीं देने से एक दामाद इतना नाराज हो गया, कि उसने अपने ससुराल में ही खुद को आग लगा ली। युवक के आत्मदाह करने के प्रयास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। आत्मदाह के प्रयास में युवक गंभीर रूप से झुलस गया। युवक को बचाने आया उसका साला भी आग की चपेट में आ गया। दोनों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना में युवक की पत्नी और उसकी सास भी मामूली रूप से झुलस गये हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार घटना अजमेर में दो दिन पहले की बताई जा रही है। आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक संदीप के ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि रविवार को घर पर नावण का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान दोपहर करीब 12 बजे अचानक संदीप वहां आया। मामूली बातचीत के बाद उसने रसोई में जाकर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. इससे वहां हड़कंप मच गया। संदीप की पत्नी रेखा, साले अमरचन्द और उसकी पत्नी दीपा तथा सास ने उसे बचाने का प्रयास किया। इस दौरान सभी आग से झुलस गए। बाद में किसी तरह आग को बुझाकर परिजन और अन्य लोग दामाद संदीप सहित सभी को अस्पातल लेकर आए। वहां संदीप और अमरचन्द को भर्ती किया गया है।

देखें वीडियो-

संदीप की पत्नी रेखा ने बताया कि अमरचन्द ने शादी के समय कुछ रुपये उधार लिए थे। रुपये कितने लिए थे इसकी जानकारी उसे नहीं है। नावण के कार्यक्रम के दौरान संदीप घर आया और खुद को आग लगा ली। दामाद के सुसराल आकर आग लगा लेने की घटना से ससुराल वाले सहमे हुये हैं। संदीप की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। संदीप अजमेर जिले के ही किशनगढ़ का रहने वाला है।