पति-पत्नी और वो का सनसनीखेज मामला… लड़की की फेक आईडी बना दोस्ती की, फिर मिलने के बहाने कर दी हत्या

झारखंड के धनबाद जिले के सदर थाना क्षेत्र में दामोदरपुर फुटबॉल मैदान के पास पान मसाला व चाउमीन दुकानदार मुकेश पंडित का शव मिला था। मुकेश की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन कर लिया है। मुकेश की हत्या की साजिश किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी नीलम देवी ने ही प्रेमी उज्ज्वल शर्मा के साथ मिलकर रची थी।

मृतक के घर के बगल में रहने वाले आरोपी प्रेमी उज्ज्वल शर्मा के द्वारा ही 25 मार्च की रात को गोली मारकर मुकेश की हत्या की गई थी। नीलम और उसके प्रेमी उज्ज्वल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उज्ज्वल की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक का मोबाइल और जिस पिस्टल से उसकी हत्या की गई थी, उसे बरामद कर लिया है।

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि दामोदरपुर सोमनगर के रहने वाले मुकेश पंडित के घर के बगल में ही उज्ज्वल शर्मा का घर है। वह मुकेश की दुकान में काम करता था। मुकेश के घर आने-जाने के दौरान उसकी पत्नी से उज्ज्वल का प्रेम संबंध बन गया। प्रेम संबंध बनने बाद मुकेश को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने उसकी हत्या की साजिश रची।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी प्रेमी उज्ज्वल मुकेश को हनी ट्रैप कर फंसाया। सोशल मीडिया पर लड़की का फर्जी एकाउंट बनाकर दोस्ती की। उस फेसबुक अकाउंट से पहले मैसेंजर के जरिए मुकेश से दोस्ती की। दोस्ती बढ़ने के बाद उज्ज्वल मैसेंजर के जरिए मुकेश से बातचीत करने लगा। 25 मार्च की रात मैसेंजर से बातचीत के दौरान ही उज्ज्वल ने मुकेश को मिलने के लिए दामोदरपुर फुटबॉल ग्राउंड बुलाया। मुकेश जब उज्ज्वल को सामने देखा तो वह अवाक रह गया। इस दौरान उज्ज्वल ने मुकेश को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।