डोसा पर दंगल! चटनी के छींटे पड़ने पर 4 युवतियां आपस में भिड़ी, दोनों ओर से चले थप्पड़, जमकर हुई मारपीट

• Riot over dosa! 4 girls clashed due to splatter of chutney, slaps from both sides, fierce fight

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में डोसा को लेकर चार युवतियों के बीच दंगल छिड़ गया और सभी आपस में भिड़ गईं। मिली जानकारी के अनुसार घटना मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी इलाके की है, जहां एक दुकान पर डोसा खाने के दौरान युवती के कपड़े पर चटनी का छींटा पड़ने के कारण विवाद हो गया। इसके बाद देखते ही देखते युवतियों में हाथापाई शुरू हो गई और खूब हंगामा हुआ। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने झगड़ा शांत कराने की कोशिश की, वहीं कुछ लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। बताया जाता है कि मारपीट करने वाली चार युवतियों में से दोनों ओर से दो-दो युवती थीं। उनके बीच चटनी का छींटा गिरने को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिर बात मारपीट तक पहुंच गयी।

स्थानीय लोगों के अनुसार सिकंदरपुर चौक स्थित एक डोसे की दुकान में सभी डोसा खाने पहुंचे थी। डोसा खाने के दौरान ही चटनी का छींटा दूसरे पक्ष की युवती के कपड़े पर पड़ गया। इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया। पहले गाली-गलौच शुरू हुई, इसके बाद देखते ही देखते दोनों ओर से थप्पड़ चलने लगे और युवतियां एक-दूसरे का बाल खींचकर मारपीट करने लगी।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करने की काफी कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद चारों को अलग कराया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ। इसके बाद चारों युवतियां मौके से निकल गईं। हालांकि, मामले में किसी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

इस घटना के दौरान थोड़ी देर के लिए इलाके में अफरातफरी की स्थिति बन गयी और जो भी लोग वहां से गुजर रहा था, उसमें से अधिकांश लोग वहां रुककर मोबाइल में वीडियो बना रहे थे। यही वजह है कि पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान छोटी सी बात इस तरह से हो रही मारपीट को लेकर वहां मौजूद लोग भी काफी हैरान थे और तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे।