हाथ में पिस्टल, कमर में बंदूक, बार-बालाओं से युवकों ने कराया तमंचे पर अश्लील डिस्को



आरा. बिहार के आरा में बार डांसरों के साथ स्टेज पर हथियार लहराते और अश्लील डांस करते हुए कुछ युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक अश्लील गाने पर ठुमका लगाते हुए हवा में फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

मामला कोईलवर थाना इलाके के पचरुखिया कला गांव का है जहां सतेन्द्र पांडेय का बेटा छोटू पांडेय और उसके साथ एक अन्य युवक कार्यक्रम में बार डांसर के साथ अश्लील डांस कर रहे थे. कार्यक्रम के दौरान युवक स्टेज पर चढ़कर बार डांसरों के ऊपर पैसे उड़ाने लगे और कमर से पिस्टल निकालकर अश्लील गानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.

दरअसल सरस्वती पूजा के मौके पर गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था लेकिन बाद में वहां अश्लील डांस शुरू हो गया. वायरल वीडियो किस दिन का है इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं.

वायरल वीडियो को लेकर जब भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार यादव से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वीडियो उनके संज्ञान में है और पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कोईलवर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर वीडियो में फायरिंग करते हुए नजर आ रहे युवकों की पहचान में जुटी है. उन्होंने कहा कि युवकों की पहचान होने के बाद उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि आरा में बार-बालाओं के डांस प्रोग्राम में हथियार लहराना और फायरिंग करना एक ट्रेंड बनता जा रहा. आए दिन ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आता है जिसमें देखा जाता है कि युवा अपने हाथ में हथियार लिए फायरिंग करते हैं और बार बालाओं पर पैसे उड़ाते हैं.

इस तरह के वीडियो में ज्यादातर टीनएजर्स लड़के दिखाई देते हैं. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बार बाला नाच रही है और दो युवक अपने-अपने हाथ में पिस्टल लेकर उन पर पैसे उड़ा रहे हैं. इस दौरान वो कानून से बेखौफ होकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.