मॉल के चेंजिंग रूम में खींची युवती की फोटो… दी जान से मारने की धमकी

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. पिंक सिटी के एक मॉल के चेंजिंग रूम में युवती के फोटो खींची गई. युवती अपने परिजनों के साथ मॉल धूमने आई थी. युवती ने आरोप मॉल के एक शॉप के कर्मचारी पर ही लगाया है. युवती का कहना है कि जब वो कपड़े ट्राई कर रही थी तब उसकी फोटो ली गई. जब उसने रोकने की कोशिश को उसे धमकी दी गई. मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पूरा मामला राजधानी जयपुर के आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर नाम के मॉल का बताया जा रहा है. यहां एक गारमेंट शॉप के कर्मचारी द्वारा चेंजिंग रूम में एक महिला की फोटो खींचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि जैसे ही उसे इस बात का पता चला तो उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. परिजनों ने जब आपत्ति जताई तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी.

घटना की सूचना के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनिल मीणा  जमवारामगढ़, जयपुर ग्रामीण का रहने वाला है और आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर नाम के मॉल में एक गारमेंट्स शोरूम का कर्मचारी है. पुलिस के मुताबिक युवती अपने भाई और परिजनों के साथ मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे एक शोरूम पर कपड़ की खरीददारी करने गई थी. इस दौरान ड्रेस चेंज करने के लिए वह जैसे ही चेंजिंग रूम में गई तो आरोपी अनिल ने युवती की फोटो ले ली. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.