बेटे की नशे की लत से परेशान थी मां… गुस्से में आकर लड़के की आंखों में डाला मिर्ची पाउडर.. देखें Video

किशोरों में शराब, सिगरेट और अन्य नशों की लत से माता-पिता बेहद परेशान रहते हैं। तेलंगाना में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां बेटे के गंजे की आदत से परेशान मां ने उसे ऐसी सजा दी कि यह स्टोरी और इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तेलंगाना की यह मां अपने 15 साल के बेटे की गंजे की लत से इस कदर परेशान हो गई कि, उसने लड़के को खंभे से बांधकर उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया।

साक्षी में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सूर्यपत जिले की रहने वाली रामनाम्मा, जो कि पेशे से मजदूर है, उसका पति रिक्शा ड्राइवर है। इनका बेटा कोरोना महामारी से पहले स्कूल जाता था लेकिन लॉकडाउन के कारण स्कूल बंद होने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी और फिर वह गलत संगत में पड़कर गंजा लेने लगा। कई बार चेतावनी देने के बावजूद वहां नहीं माना।

लेकिन इस बार महिला का बेटा पिछले 10 दिनों से लापता था लेकिन जब वह घर लौटा तो महिला ने उसे खंभे से बांधकर उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। उनके पड़ोसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और फिर यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह वीडियो उस वक्त सामने आया है जब हैदराबाद में बड़े पैमाने पर ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को शहर के पॉश इलाके बंजारा हिल्स में स्थित एक होटल में रेव पार्टी करते हुए करीब 150 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें कई हाई प्रोफाइल नाम शामिल थे।